नॉएडा में गोरक्षकों ने की दो लोगो की पिटाई, गंभीर चोटें, 9 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

19
SHARE

गोरक्षकों द्वारा दो लोगों की पिटाई का मामला सामने आया है। पीड़ित शख्स मेंहदीपुर गांव से एक गाय और बछड़ा खरीदकर घर ला रहा था। रास्ते में उसे गोरक्षकों ने पकड़ लिया और हमला बोल दिया। पुलिस ने 9 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। इसमें 4 लोगों की पहचान की गई है, ज‍िसमें से एक को शु‍क्रवार रात अरेस्ट क‍िया गया है। बाकी आरोपी फरार हैं।

जेवर के सिरसा मांझीपुर के रहने वाले जबर सिंह (35) और भूप सिंह (45) गुरुवार की रात मेहंदीपुर गांव से पशुपालन के लिए एक गाय और बछड़ा खरीदकर घर ला रहे थे। वह लोग पैदल ही घर की ओर आ रहे थे। रास्ते में दोनों आराम करने के लिए एक पेड़ के नीचे बैठ गए। इसी बीच कथित गोरक्षकों का एक दल वहां पहुंचा। जबर सिंह और भूप सिंह की बात सुने बगैर उनके साथ मारपीट शुरू कर दी गई।

भूप सिंह के मुताबिक जब गोरक्षकों को विश्वास हो गया कि वह लोग गाय तस्कर नहीं बल्कि डेयरी से जुड़े लोग हैं, तब जाकर उन्हें छोड़ा गया।

जबर और भूप को काफी गंभीर चोटें आईं हैं। दोनों का नोएडा ड‍िस्ट्रिक्ट हॉस्प‍िटल में इलाज चल रहा है। भूप सिंह के परिजनों ने बताया कि उन्हें डेयरी के काम के लिए गाय चाहिए थी। इसी से उनका परिवार चलता है।

जेवर के एसएचओ अजय कुमार शर्मा ने बताया क‍ि पीड़ितों की शिकायत पर 9 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश में दबिश दे रही है।