पीएम नरेंद्र मोदी आजादी के बाद देश के सबसे लोकप्रिय नेता: अमित शाह

30
SHARE

जयपुर दौरे के दूसरे दिन प्रेस कांफ्रेंस में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी आजादी के बाद देश के सबसे लोकप्रिय नेता हैं. उन्‍होंने कहा कि इस वक्‍त देश के 55 प्रतिशत हिस्‍से पर बीजेपी का राज है. बीजेपी के तीन वर्ष के शासन के दौरान कोई भी भ्रष्‍टाचार का आरोप नहीं लगा है. एक जुलाई से पूरे देश में एक समान कर व्‍यवस्‍था के रूप में जीएसटी लागू हो गया है.

इसके पहले शनिवार को बीजेपी अध्‍यक्ष की भाजपा प्रदेश मुख्यालय में सांसदों और विधायकों के साथ बैठक के दौरान पूर्व जल संसाधन मंत्री सांवरलाल जाट की तबियत अचानक बिगड़ गई और वह बेहोश होकर गिर गए. तबियत बिगड़ते देख तुरंत एंबुलेंस बुलाई गई और सांसद सांवरलाल जाट को एसएमएस अस्पताल पहुंचाया गया. आपको बता दें कि सांवरलाल जाट अभी अजमेर से सांसद हैं. सांवरलाल को अस्पताल के इमरजेंसी विभाग में भर्ती कराया गया है. इसके बाद मीटिंग को सस्पेंड कर दिया गया.

बीजेपी अध्यक्ष ने धार्मिक गुरुओं से शनिवार को मुलाकात की. जयपुर के काले हनुमानजी मन्दिर के महंत गोपालदास महाराज ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि शाह ने इस मुद्दे पर संबोधन दिया कि ‘विगत कुछ साल में भारतीय संस्कृति को धक्का लगा है उसे किस तरह बचाया जा सकता है.’