GST पर सभी दल हमारे साथ कंधे से कंधा मिलाकर चल रहे हैं- पीएम मोदी

8
SHARE
बुधवार को योग दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में ही योग करेंगे. इसके लिए पीएम मोदी आज मंगलवार को ही लखनऊ पहुंच गए. जहां उन्हों AKTU का उद्घाटन किया और अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय में लोगों को संबोधित भी किया.
प्रधानमंत्री ने कहा ‘वैज्ञानिक आधुनिक ऋष‌ि की तरह होते हैं. वो अपने लक्ष्य को पाने के लिए निरंतर समर्प‌ित रहते हैं. वो मानवता के कल्याण में लगे रहते हैं. उन्होंने कहा कि आज उन्हें टेक्नीकल यूनिवर्स‌िटी के लोकार्पण का अवसर मिला है. जिसका नाम डॉ अब्दुल कलाम के नाम से जुड़ा है. तकनीकि जगत में उनसे बड़ा कोई और नाम नही हो सकता.
इसके साथ ही उन्होंने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए कहा कि वो यूपी की बीमारियों को ठीक करने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं. साथ ही वो प्रदेश के विकास में आ रहे अवरोधों को भी दूर करने का प्रयास कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में भी यूपी सरकार काफी काम कर रही है.
इस मौके पर मोदी ने कहा कि देश के सबसे बड़े टैक्स सुधार वस्तु एंव सेवा कर (GST) पर सभी दल हमारे साथ कंधे से कंधा मिलाकर चल रहे हैं. इसका योगदान पूरे देश को जाता है. वहीं सीएम योगी ने कहा कि एकेटीयू के नए परिसर का उद्घाटन पीएम मोदी के हाथों होना बेहद ही गर्व की बात है.