मोदी को हटाने के लिए बड़े-बड़े दिग्गजों के पैर पकड़े जा रहे

15
SHARE

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में प्रचार में जुटे पीएम मोदी ने कहा कि राहुल गांधी का खुद को पीएम कैंडिडेट घोषित करना उनके अहंकार को दर्शाता है.

पीएम मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने राहुल गांधी की तुलना ऐसे व्यक्ति से की जो टैंकर की गाड़ी से पानी लेने के लिए लाइन में लगे लोगों को हटाकर खुद पानी भर कर चल देता है. पीएम मोदी ने कहा कि ‘आप मुझे बताइये इस प्रकार से स्वंय को प्रधानमंत्री घोषित कर देना यह अहंकार सातवें आसमान पर पहुंचा है, इसका सबूत है या नहीं? मैं आपसे पूछता हूं कि यह नामदार का अहंकार सातवें आसमान पर पहूंचा है या नहीं? ये अहंकारी नामदार का पीएम का उम्मीदवार घोषित करना, यह कांग्रेस की आंतरिक लोकशाही की पोल खोल देता है या नहीं?

पीएम मोदी यहीं नहीं रुके, उन्होंने यह भी कहा कि मोदी को हटाने की साजिश चल रही है, गठबंधन करने के लिए मीटिंग चल रही है, मोदी को हटाने के लिए बड़े-बड़े दिग्गजों के पैर पकड़े जा रहे हैं. मगर पार्टी के बड़े, सीनियर नेताओं को अनदेखा कर पीएम कैंडिडेट घोषित कर देना यह कितना बड़ा अविश्वास है?

पीएम ने कहा कि जिस नामदार को गठबंधन के साथी पर भरोसा न हो, सीनियर नेताओं की तवज्जो न हो, जिस नामदार को कांग्रेस के आंतरिक लोकतंत्र से लेना देना न हो, जो खुलेआम अपनी मर्जी से पीएम कैंडिडेट घोषित कर दे, क्या वैसे अपरिपक्व नामदार को जनता माफ करेगी. किसी जमाने में पंचायत से लेकर संसद तक कांग्रेस का झंडा लहराता था, मगर आपके कारनामे के कारण 400 से 40 पर आ गये. कांग्रेस वाले जनता के जनादेश को स्वीकार करने को तैयार नहीं है.