PM मोदी- इतनी विराट भीड़ पहले कभी नहीं देखी

7
SHARE
मोदी आज लखनऊ में रैली को संबोधित कर रहे है रमाबाई अंबेडकर मैदान में नरेंद्र मोदी बीजेपी की परिवर्तन रैली को संबोधित कर रहे हैं। मोदी ने कहा- इतनी विराट भीड़ पहले कभी नहीं देखी। इतना बड़ा जनसमूह लोकसभा चुनाव के दौरान भी नहीं देखी। यूपी बीजेपी चीफ केशव प्रसाद मौर्य ने कहा- ये रैली ऐतिहासिक है। शहर में मोदी, अमित शाह और बीजेपी के पोस्टर नजर आ रहे हैं। पार्टी की आईटी सेल के करीब 250 मेंबर्स मोदी की स्पीच को सोशल मीडिया और वेब पर अपलोड करेंगे। बीजेपी का दावा है कि करीब 10 लाख लोग इस रैली में पहुंचेंगे|
2.38 PM: “इतनी बड़ी तादाद में आप आए। इसके लिए आभार व्यक्त करता हूं।
2.35 PM:मोदी का भाषण शुरू। कहा, “मैं कई वर्षों से राजनीति में हूं। सीएम रहा अब प्रधान सेवक के रूप आपके बीच में हूं। लेकिन जीवनकाल में इतनी बड़ी रैली संबोधित करने का मौका नहीं मिला। लोकसभा चुनाव के दौरान भी इतना विराट दृश्य देखने का मौका नहीं मिला।”
2.27 PM:“किसान फसल बीमा योजना यूपी सरकार ने लागू नहीं की। नोटबंदी का फैसला साहसिक है जो राष्ट्रहित में है।”
2.25 PM: “किसानों को धान बेहद कम दामों पर बेचना पड़ रहा है। अब खाद के लिए किसानों को लाठीचार्ज का सामना नहीं करना पड़ता।”
2.20 PM:राजनाथ सिंह ने कहा, “मोदी ने दुनिया में देश का मस्तक ऊंचा किया है। सपा और बसपा ने यूपी में सुशासन को वनवास दे दिया है।”
2.18 PM: “बीजेपी की सरकार बनी तो वर्दी गुंडों से नहीं गुंडे वर्दी से डरेंगे।”
2.12 PM: बीजेपी के स्टेट चीफ केशव प्रसाद मौर्य ने वर्कर्स से कहा, “इस बार यूपी में कमल खिलेगा। हमारी पार्टी के लोगों पर गलत आरोपों में केस दर्ज किए गए। ”
1.56 PM:“यूपी में रोज नाटक चल रहा है। चाचा – भतीजा के बीच जंग जारी है। इसमें जनता पिस रही है।”
1.54 PM:अमित शाह ने कहा, 60 साल तक कांग्रेस का शासन रहा, 10 साल में यूपी में सपा-बसपा की सरकार चली, लेकिन कुछ नहीं हुआ। लेकिन मोदी जी ने ढाई साल में गरीबों के घर से धुंआ हटाने का काम किया है। मोदी सरकार ने प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना ले‍कर आए, लेकिन यूपी में उसका फायदा नहीं मिला। क्योंकि चाचा-भतीजे की लड़ाई थम नहीं रही|”