अमरनाथ यात्रियों पर आतंकी हमला, 8 की मौत, PM मोदी ने निंदा की, कहा -भारत ऐसे हमलों के आगे कभी नहीं झुकेगा

110
SHARE

कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों द्वारा सुरक्षाबलों के काफिले और अमरनाथ यात्रियों की एक बस को निशाना बनाया गया है। जानकारी के अनुसार आतंकियों द्वारा अनंतनाग में पुलिस के काफिले के बाद अमरनाथ यात्रियों की एक बस पर फायरिंग की गई है। इस हमले में 6 यात्रियों की मौत की खबर है।

पुलिस विभाग के उच्च स्तरीय सूत्रों के अनुसार आतंकियों द्वारा ये हमला रात करीब 8.20 बजे हुआ जब आतंकियों द्वारा अनंतनाग में आतंकियों द्वारा पुलिस की एक नाका पार्टी पर हमला किया गया जिसमें 3 जवान घायल हुए। इस हमले के बाद भागते हुए आतंकियों द्वारा अंधाधुंध फायरिंग की गई।

इसके बाद आतंकियों द्वारा आतंकियों द्वारा श्रीनगर से जम्मू जा रही एक बस पर भी गोलीबारी की गई। इस कायराना हमले के दौरान 6 अमरनाथ यात्रियों की मौत हुई है जबकि 12 अन्य यात्री घायल बताए जा रहे हैं। इस हमले के बाद आतंकियों की तलाश में सीआरपीएफ, सेना और जेकेपी के जवानों का संयुक्त तलाशी अभियान जारी है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आतंकी हमले की घोर निंदा की है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि हर किसी को इस हमले की कड़ी निंदा करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि भारत ऐसे हमलों के आगे कभी नहीं झुकेगा।