जनता एक्सप्रेस ट्रेन में गोलीबारी, एक यात्री की मौत

79
SHARE

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में दिल्ली से सहारनपुर जा रही जनता एक्सप्रेस ट्रेन में गोलीबारी की वारदात के दौरान एक यात्री की मौत हो गई. जबकि करीब 12 अन्य लोग घायल हो गए. इस घटना से पूरी ट्रेन में खलबली मच गई.

स्थानीय पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शामली जिले के मालैंडी गांव निवासी 30 वर्षीय अश्वनी शर्मा बीती शाम दिल्ली के शाहदरा रेलवे स्टेशन से जनता एक्सप्रेस में सवार हुए थे.

ट्रेन जब बेहटा हाजीपुर हॉल्ट से आगे बढ़ी तो दो युवकों ने अचानक ट्रेन की बोगी में गोलियां चलाना शुरू कर दी. इस दौरान एक गोली अश्वनी को जा लगी. पुलिस के मुताबिक गोली लगने से मौके पर ही अश्वनी की मौत हो गई. जबकि 12 अन्य लोग घायल हो गए.

इस वारदात से पूरी ट्रेन में अफरा तफरी मच गई. कुछ लोग धीमी रफ्तार से चल रही ट्रेन से कूद भी गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और जीआरपी मौके पर पहुंच गए. हमलावर मौके से फरार गए. उनके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई.

पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अब पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. घटना के बाद से जनता एक्सप्रेस में सफर करने वाले यात्री सहमे हुए हैं. इससे पहले भी इस रेलवे रूट पर ट्रेनों में इस तरह की वारदाते होती आई हैं. यही वजह है कि यह रेल मार्ग यात्रियों के लिए सुरक्षित नहीं माना जाता है