हुर्रियत नेता -चारों तरफ पटाखे ईद आ गई, गौतम -पाक क्यों नहीं जाते, अच्छे चीनी पटाखे मिलेंग

52
SHARE

चैम्पियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान की जीत पर कश्मीर में जश्न मनाया गया। लोगों ने सिक्युरिटी फोर्सेस के कैम्प्स के सामने पटाखे फोड़े।

हुर्रियत के अलगाववादी नेता मीरवाइज उमर फारूक ने ट्वीट किया, “चारों तरफ पटाखे फूट रहे हैं, लगता है कि ईद पहले ही आ गई। जो बेहतर टीम थी, वो जीत गई। टीम पाकिस्तान को बधाई।” इस पर गौतम गंभीर ने ट्वीट किया कि वहीं चले जाओ, अच्छे चीनी पटाखे मिलेंगे।

गौतम ने ट्वीट किया, “मेरा मीरवाइज को सुझाव है कि वे सीमा पार कर पाकिस्तान क्यों नहीं चले जाते? वहां आपको ज्यादा अच्छे चीनी पटाखे मिलेंगे। वहां जाकर ही ईद मनाएं। मैं आपकी सामान पैक करने में मदद कर सकता हूं।”

इससे पहले भी मीरवाइज ने ट्वीट किया था, “जैसे ही हमने तरावीह खत्म की, पटाखों की आवाज सुनाई दी। पाकिस्तान बहुत अच्छा खेला। फाइनल के लिए बेस्ट ऑफ लक।”

शिवसेना के स्पोक्सपर्सन संजय राउत ने कहा, “मीरवाइज जैसे लोगों को ये कहना कि पाकिस्तान चले जाओ, ये कहना बहुत आसान होता है। अगर कोई खिलाड़ी कहता कि हम पाकिस्तान के साथ नहीं खेलेंगे, तो देश उनको सर-आंखों पर बैठाता।”

शिया नेता यासूब अब्बास ने कहा, “रहते हिंदुस्तान में हो, मरने के बाद दफन हिंदुस्तान की जमीन में होना है और गीत पाकिस्तान के गा रहे हो।”

44 साल के उमर फारूक एक अलगाववादी नेता हैं। वो अवामी एक्शन कमेटी के चेयरमैन हैं।