कुलभूषण जाधव की मां-पत्नी से पूछा क्या जज्बात हैं कातिल बेटे से मिलने के बाद?

94
SHARE

पाकिस्तानी जेल में बंद कुलभूषण जाधव से पत्नी और मां की मुलाकात महज 45 मिनट की थी मुलाकात कर उनकी पत्नी और मां वापस भारत लौट चुके हैं। मुलाकात के बाद पाकिस्तानी मीडिया ने जो सवाल दागे हैं वो काफी जलालत भरे थे। पाक मीडिया द्वारा पूछे गए सवालों का एक वीडियो सामने आया है।

जाधव से मिलकर जब मां और पत्नी बाहर निकलीं तो वहां मौजूद मीडिया वालों ने उनपर वाहियात सवालों से प्रहार किया। सवाल ऐसे थे कि वहां मौजूद भारतीय हाई कमिश्नर तक उन सवालों को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे थे और हाथों से ईशारा करने पर मजबूर हो गए।

जाधव की मां और पत्नी उन सवालों के वार को सह नहीं सकीं और वापस अंदर की तरफ मुड़ गईं। दोनों ही जाधव से मुलाकात के बाद अपनी गाड़ी का इंतजार कर रहीं थी तभी बारी- बारी से पत्रकारों ने सवाल दागने शुरू कर दिए थे। सवालों ने उन्हें इतना झकझोर दिया कि वो बर्दाश्त नहीं कर सकीं, लेकिन वहां मौजूद मीडिया वालों ने उनसे बेफजूल के सवाल जारी रखा।

​अभी बात यहां तक खत्म नहीं हुई है पाकिस्तानी मीडिया ने असंवेदनशीलता की सारी हदें तोड़ते हुए दोनों से पूछा- आपके पतिदेव ने हजारों बेगुनाह पाकिस्तानियों के खून से होली खेली है क्या कहेंगी? इसके बाद एक महिला पत्रकार की आवाज आती है जो जाधव की मां अवंती जाधव से पूछती है -आपके क्या जज्बात हैं अपने कातिल बेटे से मिलने के बाद?

क्रीम रंग की लाल किनारे वाली साड़ी में जाधव की मां और पीले-लाल सलवार कमीज में उनकी पत्नी पाकिस्तान पहुंचीं थीं। मुलाकात के समय की जारी फोटो में दोनों के कपड़े बदले हुए हैं वहीं पाकिस्तानी सरकार ने उनके जूते में संदिग्ध चीजें छुपे होने का आरोप तक लगाया है।