पाकिस्तान टीम की करारी हार मेरे लिए बेहद दुखदायी, इमरान खान

71
SHARE

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017 में भारत के हाथों पाकिस्तान को मिली हार के बाद पूर्व दिग्गज कप्तान इमरान खान बेहद आहत हैं. इमरान खान ने ट्वीट कर अपना दर्द बयां किया है. क्रिकेट से संन्यास के बाद राजनीति में आए इमरान ने पहले ट्वीट में लिखा, ‘बतौर स्पोर्ट्समैन मैं जानता हूं कि हार और जीत खेल का हिस्सा है, लेकिन बिना लड़े भारत के खिलाफ पाकिस्तान टीम की करारी हार मेरे लिए बेहद दुखदायी है.’

पाकिस्तान को अपनी कप्तानी में विश्व कप दिलाने वाले इमरान खान ने अपने अगले ट्वीट में ये भी बताया कि आखिर किस वजह से पाकिस्तान की टीम भारत से पिछड़ रही है. इमरान ने लिखा, ‘जब तक हम पाक क्रिकेट में ढांचागत परिवर्तन नहीं करेंगे तब तक हमें ये अंतर दिखता रहेगा कि भारतीय टीम आगे बढ़ती जाएगी और पाकिस्तानी प्रतिभा पिछड़ती जाएगी.’ अपने दौर के महान ऑलराउंडर ने ट्वीट किया कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) की हालत तब तक नहीं सुधर सकती कि जबतक चेयरमैन का चयन मेरिट के आधार पर नहीं होगा.

इमरान खान सबसे ज्यादा दुखी पाकिस्तान टीम के बल्लेबाजों के प्रदर्शन से हैं. पाकिस्तान की ओर से अजहर अली के अलावा कोई भी बल्लेबाज 50 रनों का आंकड़ा नहीं पार कर सका. 33 रनों की पारी खेलने वाले मोहम्मद हफीज अच्छी शुरुआत के बाद भी बड़ी पारी नहीं खेल पाए.