अगर कोई हमें अलग-थलग करने की कोशिश करेगा, तो हम दिखा देंगे कि हमारी हैसियत क्या है- पाक आर्मी चीफ बाजवा

18
SHARE

नेशनल काउंटर टेररिज्म सेंटर में शुक्रवार को पाकिस्तान के आर्मी चीफ कमर जावेद बाजवा ने कहा ”दुनिया पाकिस्तान के आतंकवाद से लड़ने की कोशिशों को अच्छी तरह से जानती है। अगर कोई हमें अलग-थलग करने की कोशिश करेगा तो हम दिखा देंगे कि हमारी हैसियत क्या है और हमें विदेशों में कितना सम्मान मिलता है।”

बाजवा ने कहा, “पाकिस्तान शांति पसंद मुल्क है। हम हमेशा से स्टेबिलिटी के लिए काम करते रहे हैं। आप लोग यहां आए हैं, ये इसी बात का सबूत है। आतंकवाद से पूरी दुनिया पर असर पड़ रहा है। इसके लिए सबको साथ आने की जरूरत है।”

सुषमा ने पिछले साल सितंबर में यूएन जनरल असेंबली में कहा था, “जिनके घर शीशे के हों, उन्हें दूसरों के घरों पर पत्थर नहीं फेंकने चाहिए। उन्होंने कहा कि हमें आतंकवाद से मुकाबले के लिए रणनीति बनानी होगी। यदि कोई देश इस तरह की रणनीति में शामिल नहीं होना चाहे, तो हम उसे अलग-थलग कर देंगे। ऐसे देश बोलते भी हैं तो आतंकवाद, बेचते भी हैं तो आतंकवाद, निर्यात भी करते हैं तो आतंकवाद।”

पाक के नेशनल काउंटर टेररिज्म सेंटर में पाकिस्तान आर्मी टीम स्पिरिट कॉम्पिटीशन ऑर्गनाइज किया गया था। इसमें चीन, इंडोनेशिया, जॉर्डन, मलेशिया, मालदीव, म्यांमार, श्रीलंका, तुर्की, थाईलैंड और यूके आर्मी की टीमें हिस्सा ले रही हैं। ये इवेंट 1-5 अप्रैल तक चलेगा।