सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह का बयान : मोदी सरकार ने आतंकवादियो के खिलाफ सही कदम उठाया

4
SHARE

उरी में हुए आतंकी हमले का जवाब देने के लिए नरेंद्र मोदी सरकार ने नियंत्रण रेखा के उस पार जाकर आतंकी कैंपों पर सर्जिकल स्ट्राइक करने का जो फैसला किया, उस पर उन्हें विरोधियों का भी साथ मिल रहा है. पूर्व रक्षा मंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने ‘आज तक’ से खास बातचीत में कहा कि केंद्र सरकार ने इस मामले में जो कदम उठाया है वह पूरी तरह सही है और वह इसका भरपूर समर्थन करते हैं.

मुलायम सिंह ने कहा कि पाकिस्तान को अब मुंहतोड़ जवाब देने की जरूरत है और देश हित में सरकार जो कुछ भी कदम उठाएगी उनकी पार्टी उसका पूरी तरह से समर्थन करेगी. मुलायम ने कहा कि देश हित सबसे ऊपर है और इसके लिए वह सरकार को किसी भी तरह का भी समर्थन करने को तैयार हैं. मुलायम ने कहा कि पूर्व रक्षा मंत्री के तौर पर वह जानते हैं कि भारत की सेना पाकिस्तान के किसी भी दुस्साहस का करारा जवाब देने के लिए सक्षम और काबिल है.

आमतौर पर पाकिस्तान के साथ अच्छे संबंध की बात करने वाले मुलायम सिंह यादव के तेवर अब बदले हुए हैं और उनका मानना है कि पाकिस्तान को उसी भाषा में जवाब देना होगा जो भाषा वह समझता है. यही नहीं मुलायम सिंह यादव तो एक कदम आगे बढ़कर अब यह भी कह रहे हैं कि भारत को पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को वापस लेने का प्रयास करना चाहिए और अगर सरकार ऐसा कोई कदम उठाती है तो वह पूरी तरह से इसका समर्थन करेंगे.