आज मंच पर साफ दिखी CM योगी की स्वाति स‍िंह से नाराजगी, मंच पर नहीं मिली जगह

570
SHARE

सीएम योगी आदित्यनाथ आज राजधानी में अंतर्राष्ट्रीय पर्यावरण दिवस के मौके पर आयोजित ‘कनेक्ट विद नेचर प्राेग्राम’ में शाम‍िल होने पहुंचे। यहां मंच पर योगी आद‍ित्यनाथ की मंत्री स्वाति स‍िंह से नाराजगी की भी झलक द‍िखी। दरअसल, प्रोग्राम के दौरान मंच पर सीएम के साथ कैबिनेट के बाकी मंत्री तो मौजूद रहे, लेकिन स्वात‍ि स‍िंह को वहां जगह नहीं म‍िली और वे दर्शक दीर्घा में ही बैठी रहीं।

कुछ द‍िनों पहले लखनऊ में स्वात‍ि स‍िंह ने एक ब‍ियर बार का इनॉगरेशन क‍िया था। बाद में मामले के मीड‍िया में हाईलाइट होने के बाद खुद योगी ने इस पर मंत्री से स्पष्टीकरण​ मांगा था। सारे मंत्री मंच पर रहे, लेक‍िन स्वाति‍ को जगह नहीं मिली|

लखनऊ के इंद‍िरा गांधी प्रत‍िष्ठान में आयोज‍ित प्रोग्राम में पहुंचे योगी आद‍ित्यनाथ ने पौधारोपण क‍िया। इसके बाद उन्हाेंने वन विभाग की ओर से एक ऐप को लॉन्च क‍िया। प्रोग्राम के दौरान डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा, केशव मौर्य, मंत्री बृजेश पाठक, मंत्री दारा सिंह चाैहान, मंत्री रीता बहुगुणा जोशी, चेतन चाैहान, अनुपमा जायसवाल समेत कई मंत्री मंच पर मौजूद रहे। लेकिन स्वाति सिंह को मंच पर बैठने की जगह नहीं दी गई। वो मंच के सामने लगी कुर्सियों पर बैठीं।

प्रोग्राम के दौरान सीएम योगी ने अपने संबोधन में सभी मंत्रियों का नाम ल‍िया, लेकिन सामने बैठीं स्वाति सिंह का नाम भी नहीं लिया। जब मंत्रियों को रूद्राक्ष का पेड़ दिया जाने लगा तो करीब 1 मिनट के लिए स्वाति सिंह खुद से मंच पर आईं और पेड़ लेकर फिर से नीचे बैठ गईं।