देवरिया में उधार के पैसे मांगने पर युवक की बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल

60
SHARE

देवरिया में एक शख़्स को पेड़ से बांधकर बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तलाशी शुरू कर दी. बताया जा रहा है कि पीड़ित शमशाद ने नासिर नाम के शख़्स से अपने उधार के पैसे मांगे, जो नासिर को नागवार गुज़रा. उसने किसी बहाने से शमशाद को बुलाया एकांत जगह पर बुलाया और फिर दोस्तों के साथ मिलकर लात-घूसों से पिटाई की. हालांकि, मुख्य आरोपी नासिर को गिरफ़्तार कर लिया गया है, जबकि उसके चार अभी भी फरार बताए जा रहे हैं, जिसकी तलाश जारी है.

बताया जा रहा है कि रुपये मांगने पर शमशाद को घर से अपहरण कर आरोपी शहर से कुछ दूरी पर ले गये. जहां उसे पेड़ से बांध कर उसकी जम कर पिटाई की और इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. आरोपियों ने पीड़ित शमशाद को सामान पहुंचाने के बहाने बुलाकर सदर कोतवाली के सकरापार गांव के पास एक पेड़ मे बांध दिया और उसके बाद लात-घुसे, बेल्ट और डंडे से जम कर मारा गया. उसके बाद जब वह घायल हो गया तो आरोपी छोड़कर उसे फरार हो गए.

पुलिस ने इस मामले को दर्ज कर लिया और आरोपियों की गिरफ्तारी की कार्यवाई चल रही है. मामले में अभी एक आरोपी नाशिर को गिरफ्तार किया गया है, हालांकि अभी अन्य फरार बताए जा रहे हैं.