जब तक कोई हमारे साथ है तो बुरा है लेकिन, भाजपा में जाते ही वह अच्छा हो जाता है

89
SHARE

सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि सपा छोड़कर भाजपा में जाने वाले नेता अपने बचाव के लिए डेपुटेशन पर गए हैं। सपा में जब उन्हें वापस आना होगा तो कमेटी फैसला करेगी।

सपा मुख्यालय में पत्रकारों से बातचीत में अखिलेश ने भाजपा सरकार पर कहा, ”जब तक कोई हमारे साथ है तो बुरा है लेकिन, भाजपा में जाते ही वह अच्छा हो जाता है”।

सपा मुख्यालय में अखिलेश यादव ने कहा कि जिन्हें जाना हो वे भाजपा में जाएं लेकिन, बहाने न बनाएं। भाजपा पर सरासर झूठ बोलने का आरोप लगाया। कहा, वह सीधे-सीधे दिन को रात कह रहे हैं। कहा, जब सपा सरकार ने कब्रिस्तान बनवाए तो भाजपा विरोध कर रही थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इसे मुद्दा बना रहे थे और अब बिहार में नीतीश कुमार के साथ भाजपा कब्रिस्तान बनवा रही है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि जीएसटी और नोटबंदी से भाजपा सरकार के खजाने में बहुत रकम जमा है। उन्हें चाहिए कि मुस्लिम बेटियों की शादी के लिए कम से कम पांच लाख रुपये दें। उन्होंने भाजपा की हाल में शुरू की गई मुस्लिम बेटियों को 51 हजार रुपये देने की योजना पर सवाल उठाते हुए कहा कि भाजपा सरकार हमारी योजनाओं को बंद करने में लगी है। समाजवादी सरकार ने सभी वर्ग के फायदे की योजनाएं शुरू की थी जबकि भाजपा सरकार के समय गरीबों के हित की कई योजनाएं बंद कर दी गई हैं। उन्होंने भाजपा के संकल्प पत्र के बड़े-बड़े वायदों पर सरकार की खिल्ली उड़ाई। कहा, किसानों की आमदनी कैसे दोगुना करेंगे, अभी तक बता नहीं सके हैं।

अखिलेश यादव ने कहा कि सपा नौ अगस्त को क्रांति दिवस पर ‘देश बचाओ-देश बनाओ नारे के साथ जनता की आवाज जोर-शोर से उठाएगी और भाजपा की जनविरोधी नीतियों का पर्दाफाश करेगी। देश और समाज को तोडऩे वाली भाजपा और आरएसएस की नीतियों के खिलाफ जनता को जागरुक किया जाएगा।

सपा मुख्यालय मे आई महिलाओं को पूर्व मुख्यमंत्री ने रक्षाबंधन पर्व की शुभकामना दी।