सीएम योगी से मिलने के बाद ओमप्रकाश ने किया धरना स्थगित करने का ऐलान

99
SHARE

गाजीपुर के जिलाधिकारी संजय कुमार खत्री को हटाने की मांग को लेकर मंत्री पद से इस्तीफा देने की धमकी देने वाले योगी के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर आज मुख्यमंत्री से मिले। इस मुलाकात के बाद उन्होंने कल गाजीपुर में होने वाला अपना धरना स्थगित करने की घोषणा की है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल वाराणसी में करीब आठ घंटे के दौरे के बाद नई दिल्ली चले गए थे। आज वह लखनऊ आए तो सीधा अपने ऑफिस लाल बहादुर शास्त्री भवन का रुख किया। एनेक्सी में उनकी मुलाकात पिछड़ा वर्ग कल्याण एवं दिव्यांग जन विकास मंत्री ओमप्रकाश राजभर से हुई। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर एनेक्सी से निकले पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कल गाजीपुर में अपना धरना स्थगित करने का एलान किया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री से बात हो गई है। मुख्यमंत्री से राजभर के करीब 20 मिनट तक बातचीत चली। मुख्यमंत्री ने राजभर से बातचीत कर सरकार के सामने आए एक बड़े संकट का समाधान कर दिया। धरने का ऐलान कर राजभर ने असहज स्थिति उत्पन्न कर दी थी।

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि मुख्यमंत्री से उनकी बात हुई है 19 मांगों में 17 मांगों को उन्होंने त्वरित समाधान किया है। गाजीपुर के DM के हटाने के सवाल पर राजभर ने कहा कि यह भी हल हो जाएगा। राजभर ने कहा कि वह अपनी सरकार के खिलाफ नहीं गरीबों की अनदेखी करने वाले अफसरों के खिलाफ धरना देने जा रहे थे लेकिन मुख्यमंत्री से बातचीत के बाद धरना स्थगित कर रहे हैं।