भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर की बैठक टली

18
SHARE

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बीच 27 फरवरी को प्रस्तावित बैठक नहीं हो सकी। इस बारे में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी की तरफ से जानकारी दी गई है कि देश की वर्तमान स्थिति को देखते हुए सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के साथ होने वाली बैठक स्थगित की
पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस बात की जानकारी देते हुए कहा गया है कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव अरविंद राजभर ने कहा है कि देश पहले है राजनीति बाद में,देश की वर्तमान परिस्थितियों को देखते हुए बैठक को स्थगित कर दिया गया है।
इस बीच पुलवामा हमले का बदला लेने के लिए भारतीय वायुसेना की एयर स्ट्राइक पर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष और योगी सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने वायुसेना को सलाम किया। ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि “पुलवामा हमले के बाद देश की जनता में गुस्सा था. देश की जनता चाहती थी कि शहीदों की शहादत का बदला लिया जाए. आज वायुसेना ने जो किया उसके लिए मैं उन्हें सैल्यूट करता हूं और धन्यवाद देता हूं.”


ओम प्रकाश राजभर ने एनडीए में सीट बंटवारे को लेकर कहा है कि उनकी भाजपा से मांग 27 प्रतिशत आरक्षण में बटवारे की है, ये पूरी हो जाए तो उन्हें एक भी सीट नहीं चाहिए। उनका कहना है कि हम बीजेपी के साथ रहेंगे और अमित शाह का 74 सीटों का जो टारगेट है वो हम 74 सीट भी जितवा देंगे।
बताते चलें कि पिछले हफ्ते भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और सुभासपा के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव अरविंद राजभर के बीच बातचीत हुई थी जिसमें सुभासपा की ज्यादातर मांगें मान ली गई थीं। सीटों और आरक्षण में बंटवारे पर 27 फरवरी को बात होनी थी जो कि वर्तमान हालात के चलते स्थगित हो गई है। हालांकि पार्टी की तरफ से अभी यह नहीं बताया गया है कि यह बैठक अब कब होगी।