संसद में हंगामा, कपिल पर बैन नहीं तो MP पर क्यों, शिवसेना ने दुकानों को बंद कराया

22
SHARE

आज लोकसभा और राज्यसभा दोनों में सांसद रवींद्र गायकवाड का मुद्दा ही रहा, लोकसभा में एयर इंडिया के स्टाफ को चप्पल से पीटने वाले सांसद रवींद्र गायकवाड शिवसेना सांसद के पक्ष में आनंदराव अडसुल ने कहा कि रविंद्र गायकवाड़ ने गलत किया, उसकी शिकायत एयरलाइंंस ने पुलिस में की लेकिन सभी एयरलाइंस का उनको बैन करना गलत है। शिवसेना ने रविंद्र गायकवाड़ पर लगे बैन को हटाने की मांगी की।

शिवसेना सांसद ने कॉमेडियन कपिल शर्मा का भी मु्ददा उठाया और कहा कि कपिल शर्मा ने भी प्लेन में शराब पीकर दुर्व्यवहार किया, लेकिन उनपर कोई बैन नहीं लगाया गया।

वहीं शिवसेना सांसद के इस बयान पर जवाब देते हुए नागरिक उड्डयन मंत्री ए. गजपति राजू सांसद भी किसी हवाई जहाज में यात्री की तरह ही सफर करते हैं, फर्क नहीं किया जा सकता है। उधर आज राज्यसभा में ये मुद्दा उठा। सपा सांसद नरेश अग्रवाल ने कहा कि ये शिवसेना सांसद गायकवाड़ पर प्रतिबंध लगाना एयरलाइंस की ‘दादागीरी’ है।

इस पूरे मामले पर स्पीकर सुमित्रा महाजन ने कहा कि गायकवाड़ मामले पर संसद में हंगामा करना ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि ये छवि जनप्रतिनिधि के हिसाब से सही नहीं है। उन्होंने शिवसेना को इस मुद्दे को लेकर नागरिक उड्डयन मंत्री ए. गजपति राजू से मिलकर सुलझाने की सलाह दी है।

वहीं गायकवाड़ के संसदीय क्षेत्र उस्मानाबाद में शिवसेना एयर इंडिया के खिलाफ सड़कों पर उतर कर प्रदर्शन कर रही है। शिवसैनिकों ने क्षेत्र में बंद का ऐलान किया है।

उस्मानाबाद में शिवसैनिकों ने सोमवार को एक-एक दुकानों को बंद कराया।