राष्ट्रपति चुनाव के लिए भाजपा ने आज बुलाई सहयोगी पार्टियों की बैठक, कई मुख्यमंत्री भी बैठक में ले सकते हैं हिस्सा

11
SHARE
Pune: Prime Minister Narendra Modi delivering his address at the launch of the projects, SMART CITIES MISSION, in Pune on Saturday.The Governor of Maharashtra, C. Vidyasagar Rao, the Union Minister for Urban Development, Housing and Urban Poverty Alleviation and Parliamentary Affairs, M. Venkaiah Naidu, the Chief Minister of Maharashtra, Devendra Fadnavis and other dignitaries are also seen.PTI Photo (PTI6_25_2016_000139A)

प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह राष्ट्रपति चुनावों की तैयारी में जुट गए हैँ. आज दिल्ली में NDA के 32 दलों की महाबैठक बुलाई गई है. बैठक के लिए अमित शाह ने खुद सभी को न्यौता भेजा है. बैठक में प्रधानमंत्री सबका साथ ‘सबका विकास का नारा’ एक बार फिर बुलंद करेगे.NDA को मज़बूत और धारदार बनाने के लिए दिल्ली में 32 दलों की बैठक अमित शाह ने बुलाई है. कभी गरम कभी नरम रिश्तों के बाद भी शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे बैठक में हिस्सा लेने आ रहे हैं. कश्मीर से लेकर केरल और गोवा से लेकर नागालैंड तक के 32 दलों के नेता भविष्य की साझा रणनीति बनाएंगे. पीएम मोदी के निर्णयक नेतृत्व में आमराय के मसलों पर “सबका साथ सबका विकास” की थीम के साथ ये बैठक शुरू होगी.

साल 2014 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी के सत्ता में आने के बाद से यह एनडीए के शीर्ष नेताओं की दूसरी बैठक होगी. बीजेपी सूत्रों ने बताया कि सहयोगी दलों में टीडीपी अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू और पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती प्रमुख नेता होंगे जो बैठक में हिस्सा ले सकते हैं. कई केंद्रीय मंत्री भी बैठक में उपस्थित होंगे. देशभर से बीजेपी के सहयोगी दलों के प्रतिनिधि शाम को होने वाली बैठक में हिस्सा लेंगे. इसके बाद डिनर का आयोजन किया गया है.