कांग्रेस विधायक शकुंतला खटिक बोली थाने में अाग लगा दो

40
SHARE

थाना में अाग लगाने के विवादित बयान के बाद सुर्खियों में अाई कांग्रेस विधायक शकुंतला खटिक ने अाज सफाई देते हुए कहा ‘मैंने कहा था कि जब पुलिस महिलाओं की सुरक्षा नहीं कर सकती तो थाने में क्यों बैठे हैं, आग लगा दें।’

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में किसान अांदोलन के बीच कांग्रेस विधायक शकुंतला खटिक का इंदौर से एक विवादास्पद वीडियो सामने आया था। जिसमें शकुंतला खटिक पार्टी के कर्मचारियों और किसानों को आस-पास के पुलिस स्टेशन को जला देने के लिए उकसा रही है।

उनका यह भड़काऊ भाषण कैमरा पर पकड़ा गया और साथ ही वायरल भी होता चला गया| कहा जाता है कि वह विधायक वरिष्ठ कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के करीब हैं। वीडियो को मध्य प्रदेश के भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने ट्विटर पर भी साझा किया था।

खुद का बचाव करते हुए खटिक ने कहा है कि वीडियो उनकी छवि को खराब करने के लिए सामने लाया गया है। चूंकि राज्य में हिंसा फैली हुई है| इसलिए भाजपा ने कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाया है कि वह किसानों को हिंसक होने के लिए उकसा रही है| कांग्रेस बड़े पैमाने पर आग लगाने की कोशिश करवा रही है।

शकुंतला खटिक के इसी विवादित वीडियो को अाधार बनाकर सीएम शिवराज सिंह चौहान अौर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता मध्यप्रदेश किसान हिंसा के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार मान रहे हैं।