भाजपा के नगर अध्यक्ष ने दरोगा पर हथियार से किया हमला, वर्दी भी फाड़ने का आरोप

65
SHARE

यूपी में योगी राज में कानून व्यवस्था को लेकर उठ रहे सवालों के बीच बीजेपी नेताओं की दबंगई की एक घटना सामने आई है. मुरादाबाद में कल बीजेपी नेता और उनके समर्थकों ने सरेआम एक पुलिस स्टेशन के अंदर एक पुलिसवाले की पिटाई कर दी. पुलिस ने 50 बीजेपी कार्यकर्ताओं के खिलाफ केस दर्ज किया है.

शिवेंद्र गुप्ता मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा इलाके में बीजेपी के नगर अध्यक्ष हैं. इन्होंने थाने में सरेआम कैमरे के सामने पुलिसवाले को खुले आम धमकाया.दरअसल शिवेंद्र गुप्ता को किसी ने फोन पर धमकी दी थी. वो जब इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराने आए तो थाना प्रभारी ने अमित शर्मा नाम के दारोगा को जांच का काम दे दिया. दारोगा अमित शर्मा ने कहा कि जिस नंबर से कॉल आई है उसकी जांच कर आरोपी का पता लगाया जाएगा. शिवेंद्र गुप्ता इस बात पर उखड़ गए. वो तो जांच से पहले कार्रवाई चाहते थे.गुस्से में उन्होंने कोतवाली के अंदर ही दरोगा अमित शर्मा को पीटने की धमकी दे दी. हालात इतने बदतर हो गए कि शिवेंद्र गुप्ता और उनके तीन-तार साथियों ने गुस्से में दरोगा अमित शर्मा पर थाने के अंदर ही हमला कर दिया. अमित शर्मा इस हमले में जख्मी हो गए.

मामला यहीं शांत नहीं हुआ. इसके बाद बीजेपी कार्यकर्त्ता कोतवाली के बाहर इकट्टा हो गए और हंगामा शुरू कर दिया. जब इस घटना के बारे में बीजेपी के जिला अध्यक्ष को पता चला तो वो भी थाने पहुंच गए. वो भी किसी मामले में शिवेंद्र गुप्ता से कम नहीं थे. उन्होंने भी थाने में बैठ कर पुलिस को धमकाया.

पुलिस ने शिवेंद्र गुप्ता और उनके 50 बीजेपी कार्यकताओं पर दरोगा को पीटने, हंगामा करने और सरकारी काम में बाधा डालने का केस दर्ज कर लिया है.

Source:ABP