मुलायम देगें पीएम मोदी को बड़ा जवाब, सपा की रैली में उमड़ेगी दुगुनी भीड़

19
SHARE

गाजीपुर के समाजवादी दिग्गज मोदी की रैली से बड़ी रैली का दावा कर रहे हैं। 14 नवंबर को नरेन्द्र मोदी की परिवर्तन सभा के बाद अब आगामी 23 नवंबर को सपा सुप्रोमों मुलायम सिंह यादव की जनसभा उसी मैदान पर होने वाली है। जिसमें समाजवादी पार्टी के दिग्गज यह दावा कर रहे हैं कि नरेन्द्र मोदी की रैली में जितने लोग आए थे उससे बहुत ज्यादा संख्या में भीड़ जुटाकर भारतीय जनता पार्टी को उसके सारे सवालों का जवाब दिया जाएगा।

विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे जनपद में राजनीतिक सरगर्मियां ब़ढ़ती जा रही हैं। भारतीय जनता पार्टी लगातार केंद्र सरकार और विशेष रूप से नरेन्द्र मोदी को आगे रखकर उनके लिए फैसलों परजहां विरोधियों पर आक्रामक रूख अपनाए हुए हैं। वहीं उत्तर प्रदेश के सत्ताधारी समाजवादी पार्टी जो भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश में मुख्य विपक्षी पार्टी मानी जाने वाली राजनीतिक जुमलों के साथ साथ नरेनद्र मोदी की उत्तर प्रदेश में हो रही रैलियों का मुंहतोड़ जवाब उनसे ज्यादा भीड़ अपनी रैली में जुटा कर देने का दावा कर रही है।
इसी क्रम में सपा के प्रदेश महासचिव ओमप्रकाश सिंह ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ पूरी भाजपा को ललकारते हुए कहा कि नरेन्द्र मोदी की जनसभा से कही ज्यादा भीड़ सपा सुप्रीमों मुलायम सिंह की सभा में उसी मैदान में हम करके दिखाएगें। वहीं सदर विधायक और सूबे के राज्यमंत्री विजय मिश्र का कहना था कि हमारी कथनी और करनी में कोई फर्क नहीं होता।
भाजपा के लोग 23 नवबंर की रैली के बाद गाजीपुर के साथ साथ उत्तर प्रदेश में भी अपनी औकात जान जाएगें। वहीं पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जिला परिषद अध्यक्ष और जंगीपुर विधानसभा के प्रतिनिधि डॉ.विरेन्द्र यादव का कहना था कि आगामी 23 नवंबर को माननीय नेता जी मुलायम सिंह यादव की रैली ऐतिहासिक होगी। जिसमें हम समाजवादी भारतीय जनता पार्टी के उन नेताओं को आईना दिखाएगें जो सच से मुंह मोड़ रहे हैं।
वहीं भारतीय जनता पार्टी के सुरेश राय का कहना था कि नरेन्द्र मोदी की भीड़ को रोकने के लिए प्रशासन ने दूर-दूर पार्किंग बनाई थी और कई अवरोध भी उत्पन्न किए बावजूद इसके सभा में लाखों की संख्या में लोग 10-10 किलोमीटर पैदल चलकर पहुंचे। वहीं भाजपा कार्यकर्ता संतोष का कहना है कि समाजवादियों के दावें का आकलन जनता खुद करेगी।
पहले तो वो जिस तरह से भाजपा की पार्किंग को और गाड़ियों को दूर से ही रोक लिए थे। वहां अपनी भी पार्किंग और गाड़ियां रोक कर दिखाए फिर हम देखेगें कि आरटीआई के मैदान में कितनी भीड़ पहुंचती है। वहीं बड़ीबाग के पूर्व सभासद अजय राय दारा का कहना था कि नरेन्द्र मोदी जी के प्रोग्राम में जो लाखों की भीड़ एकत्रित हुई थी उसकी बराबरी सपा के लोग पहले कर ले। उसके बाद आम जनता ने जो घरों पर बैठकर टीवी के माध्यम से नरेन्द्र मोदी का लाइव प्रसारण देखा जिससे घंटों सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहा।
उसकी की भी बराबरी समाजवादी पार्टी के लोगों को करनी पड़ेगी। समाजवादी यह समझ नहीं पा रहे कि सड़कों पर पसरा सन्नाटा ही भाजपी के पक्ष में अंडर करेंट है। जो सत्ताधारी समाजवादियों को चुनाव परिणाम के दिन जवाब देगा।