सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने जेल में की गायत्री प्रजापति से मुलाकात

64
SHARE

समाजवादी पार्टी के नेता और अखिलेश सरकार में मंत्री रहे गायत्री प्रजापति गैंगरेप के आरोप में जेल में हैं. सात मार्च को पुलिस ने उन्हें लखनऊ से गिरफ्तार किया था और तब से वो लखनऊ की जिला जेल में बंद हैं. मंगलवार को सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव उनसे मिलने जेल पहुंचे.

मुलायम सिंह यादव गायत्री प्रजापति से मिलने पहुंचे तो उनके बीच लगभग 40 मिनट तक बातचीत हुई. मुलाकात करके बाहर आने के बाद मीडिया से बात करते हुए मुलायम सिंह यादव ने पुलिस पर गायत्री प्रजापति के साथ गलत व्यवहार करने का आरोप लगया. उन्होंने कहा, ‘गायत्री के साथ गलत व्यवहार हो रहा है और पुलिस ने उनके ऊपर कोई चार्ज नहीं लगाया है इसके बावजूद प्रशासन गलत व्यवहार कर रहा है. गयत्री के ऊपर कोई आरोप सिद्ध नहीं हुआ है. इसे लेकर मैं सीएम, पीएम और जरूरत पड़ी तो राष्ट्रपति से भी बात करूंगा.
मुख्यमंत्री योगी के काफिले को काला झंडा दिखाने के बाद गिरफ्तार हुए छात्र नेताओं के बारे में भी मुलायम सिंह यादव ने बयान दिया. उन्होंने कहा कि काले झंडे दिखाना कोई गलत बात नहीं है लेकिन इसके लिए लड़कियों तक को जेल में बंद कर दिया गया. उनका दोष क्या है, झंडे तो हमने भी दिखाए. जेल भी गए लेकिन कभी इस तरीके से व्यवहार नहीं हुआ. बच्चों को जेल में बंद कर दिया. ये कहां का न्याय है और उनके साथ कैदियों जैसा बर्ताव किया जा रहा है.