अखिलेश यादव के साथ फिर दिखे मुलायम, बीजेपी पर किए ताबड़तोड़ सियासी हमले

81
SHARE

समाजवादी पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव भले ही कुछ मौकों पर अपने छोटे भाई शिवपाल सिंह यादव के साथ दिख जाएं लेकिन वह मन से अखिलेश यादव के ही साथ हैं और यह बात एक बार फिर से साबित हुई है। सोमवार को मुलायम सिंह यादव ने अखिलेश यादव के साथ मंच साझा किया और इस दौरान भाजपा पर वादाखिलाफी करके जनता को धोखा देने का आरोप लगाया।

लखनऊ में सपा मुख्यालय में तेलंगाना, झारखंड व छत्तीसगढ़ से आए अपनी पार्टी के नेताओं और प्रदेश के पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे मुलायम ने कार्यकर्ताओं से कहा कि वह भाजपा की मुद्दा भटकाने वाली रीति-नीति से सावधान रहें और लोकसभा चुनाव में समाजवादियों की जीत पक्की कराएं।

बताते चलें कि मुलायम सिंह यादव इससे पहले भी दिल्ली में अखिलेश यादव के साथ नजर आए थे और तब भी उन्होंने कार्यकर्ताओं से समाजवादी पार्टी को मजबूत करने की बात कही थी, हालांकि करीब 10 दिनों पहले ही वह लखनऊ में शिवपाल सिंह यादव के साथ दिखाई दिए थे इससे कयासों को बल मिला था। हालांकि मुलायम ने उस दौरान मीडिया से कोई बात नहीं की। अब उनके अखिलेश के साथ फिर दिखने का मतलब यह निकाला जा रहा है कि वह छोटे भाई होने के नाते शिवपाल के साथ दिख तो रहे हैं लेकिन उनका मन समाजवादी पार्टी और बेटे अखिलेश से ही जुड़ा है।

बहरहाल इस मौके पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि अब  पूरा देश जान गया है कि भाजपा ने लोगों को ठगा है। उनके मुताबिक भाजपाई जो मुद्दा चाहते हैं उसे ही सोशल मीडिया, टीवी और समाचार पत्रों में प्रचारित कर देते हैं, इससे सच और झूठ का आसानी से पता नहीं चल पाता। उन्होंने कहा कि हमें सावधान रहना है, जनता दूसरी बातों में भी फंस जाती है, हमें उसे सचेत रखना है।