चित्रकूट में 4 बच्चो के बाद अब माँ की भी लाश मिली, शवों को तेजाब से जलाया गया

28
SHARE

चित्रकूट के राजापुर के अमवा गांव में 4 बच्चो की बोरे में लाश मिली थी अब एक महिला की लाश तालाब में मिली है। महिला का चेहरा बच्चो से मिलता है, पुलिस के मुताबिक यह परिवार किसी गैर जनपद का है जिनकी ह्त्या करके लाश को यहाँ ठिकाने लगाया गया है। महिला चार बच्चो की माँ बताई जा रही है। शवों की पहचान के लिए पुलिस ने अन्य जिलों से संपर्क किया है।

अपर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि ये शव जिले से बाहर के है। हत्या करने के बाद शवों को किसी वाहन से यहां लाकर फेंका गया है। शवों को पहले कंबल में लपेटा गया, इसके बाद बोरे में भरकर एक बड़े झोले में रखा गया था। इन शवों से दुर्गंध आने से आशंका जाहिर की जा रही है कि कई दिन पहले हत्या की गई है।

महिला कि लाश काली पन्नी में लिपटी हुई थी और शरीर में भारी पत्थर बाँध कर उसको फेका गया था, महिला कि ह्त्या भी बच्चो कि तरह गला रेतकर की गई, राजापुर-बोड़ी पोखरी मार्ग में बोरे में चार बच्चों के शव मिले थे। शवों में तीन बच्चियों के है। शवों को तेजाब से जलाया गया है, ताकि पहचान न हो सके।

राजापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बोड़ी पोखरी मार्ग पर मंगलवार को दोपहर में अमवां गांव के समीप लोगों को कुछ दूरी पर बोरे में शव पड़े मिले। कछुवा नाले में पड़े बोरे दो बालिकाओं के शव थे। जिनमें एक की उम्र लगभग 11 वर्ष तथा दूसरी की उम्र लगभग सात वर्ष थी। वहीं अमवां के दानू बाबा देव स्थान के समीप खेत में पड़े बोरे से लगभग छह वर्षीय बालिका और पांच वर्षीय बालक का शव बरामद हुए। चारों मासूमों की हत्या गला रेत कर की गई थी। साथ ही मृतकों के शरीर पर तेजाब भी डाला गया था।