गाजियाबाद में मां ने तीन माह की बेटी की गला घोंटकर हत्या की, शव वाशिंग मशीन में छिपाया

73
SHARE

गाजियाबाद में मां ने बेटे की चाह में तीन माह की बेटी की गला घोंटकर हत्या कर शव को वाशिंग मशीन में छिपा दिया। पुलिस ने आरोपी मां को हिरासत में ले लिया। पति ने पत्नी के खिलाफ बेटी की हत्या करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

मोदीनगर के पतला निवासी मोहित निजी कंपनी में नौकरी करता है। उसकी शादी एक साल पहले भोजपुर के खंजरपुर गांव निवासी आरती से हुई थी। 25 अगस्त को आरती ने बेटी शिवानी को जन्म दिया, लेकिन बेटी के होने से वह खुश नहीं थी। ससुरालियों के मुताबिक आरती बार-बार उसे मारने की बात कहती थी। रविवार को मोहित ड्यूटी चला गया जबकि उसके ससुर व सास भी किसी काम से बाहर गए थे। इसी दौरान आरती ने बेटी की गला घोंटकर हत्या कर दी। शव वाशिंग मशीन में छिपा दिया और उसके ऊपर कपड़े डाल दिए।

बेटी के गायब होने की सूचना पति ने पुलिस को दी। पुलिस ने छानबीन की तो बेटी का शव वाशिंग मशीन में मिला। पुलिस ने आरोपी मां को हिरासत में ले लिया है। पुलिस के सामने आरती ने बेटी की हत्या करने की बात कबूल की है।

थाना प्रभारी रवेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी महिला बेटा चाह रही थी, लेकिन बेटी पैदा होने के कारण वह परेशान चल रही थी। पति ने पत्नी के खिलाफ हत्या की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है।