देश का सम्‍मान बेच रहे मोदी: शिवपाल

16
SHARE
शिवपाल यादव ने कहा है कि नरेंद्र मोदी की गलत आर्थिक नीतियों के कारण ही आज देश की आम जनता बैंकों के बाहर लाइन में लगने को मजबूर है। मोदी ने देश को दशकों पीछे ढकेल दिया है। वो सिर्फ अपनी थोड़ी सी वाहवाही के लिए विदेशों में देश का सम्मान बेच रहे हैं। मोदी ने बड़े-बड़े वादे किए, लेकिन ढाई साल में चीन से अपनी ढाई इंच जमीन भी वापस नहीं ला सके।
 सपा ऑफिस में मंगलवार की रात शिवपाल यादव ने युवजन सभा की कार्यकारिणी की विशेष मीटिंग के दौरान कहा कि केंद्र की संघी सरकार बुनियादी रूप से ढपोर संघी सरकार है।मोदी सरकार की सोच युवा विरोधी है। इनकी गलत आर्थिक नीतियों के कारण बेरोजगारी बढ़ी है। आज का युवा काम करने के बजाए लाइन में खड़ा है।केंद्र सरकार ने अपनी गलत नीतियों पर पर्दा डालने के लिए नोटबंदी का रास्ता चुना, लेकिन वो भी गलत ही साबित हुआ। दुनिया में कोई ऐसा देश नहीं है, जहां लोगों को अपने ही पैसे के लिए लंबी लाइन में खड़ा होना पड़ता है।
शिवपाल ने आगे कहा कि मोदी सरकार सांप्रदायिक और जनभावनाओं से खिलवाड़ करके समाज को तोड़ने का काम कर रही है।मोदी ने बड़े-बड़े वादे किए, लेकिन ढाई साल में चीन से अपनी ढाई इंच जमीन भी वापस नहीं ला सके।
युवाओं के अच्छे दिन का नारा देकर बुरे दिन दिखाने वाली सरकार को यूपी के विधानसभा चुनावों में सबक मिल जाएगा।सपा ने हमेशा पढ़े-लिखे युवाओं को राजनीतिक मंच दिया है।बता दें, मीटिंग के दौरान पार्टी के प्रदेश महासचिव ओमप्रकाश सिंह, एमएलसी अशोक वाजपेयी, प्रदेश प्रवक्ता दीपक मिश्र समेत कई सीनियर नेता मौजूद रहे।