गोरखपुर से मेडिकल अफसर लापता, राजघाट पुल पर बाइक मिली

58
SHARE

डॉक्टर को दिखाने के लिए घर से निकले मेडिकल ऑफीसर दो दिन से लापता हैं। उनकी पत्नी ने कल उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस जब उनकी तलाश में जुटी तो आज राजघाट पुल पर उनकी बाइक मिली है।

राजघाट पुल के पास आज डॉक्टर की बाइक लावारिस हाल में मिलने की सूचना पर सीओ कैंट चारु निगम फोर्स के साथ पहुंच गई। इसके बाद से स्टीमर से राप्ती नदी में उनकी तलाश की जा रही है।

गोरखपुर में डॉक्टर को दिखाने घर से निकले मेडिकल अफसर दो दिन से लापता हैं। गुमशुदगी दर्ज कर तलाश में जुटी कैंट पुलिस को उनकी बाइक राजघाट पुल पर मिली है। गोताखोरों के साथ आज कैंट पुलिस राप्ती नदी में डॉक्टर की तलाश कर रही है। परिवार के लोग अनहोनी की आशंका को लेकर परेशान है।

गोरखपुर की बुद्ध विहार कालोनी में रहने वाले डॉक्टर आशीष रंजन (35) महराजगंज जिले के सिसवां सीएचसी में सीनियर मेडिकल अफसर के पद पर तैनात हैं। 11 जुलाई की सुबह 11:20 बजे शुगर की जांच कराने बाइक से छात्रसंघ चौराहे के लिए निकले।

देर रात तक उनके घर न लौटने पर परिवार के लोगों ने खोजबीन की लेकिन कुछ पता नही चला। कल डॉक्टर आशीष की पत्नी डॉक्टर वर्षा ने कैंट थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।