बीजेपी और एसपी अगर वादे पूरे करतीं तो यात्रा की जरूरत नहीं पड़ती: मायावती

26
SHARE

यूपी में जैसे चुनाव करीब आ रहे हैं राजनीतिक पार्टियों ने एक दूसरे पर हमले तेज कर दिए हैं. आज बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी और समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा.

मायावती ने कहा, ”अगर पीएम मोदी ने 2014 में किए अपने एक तिहाई वादे भी पूरे किए होते तो परिवर्तन यात्रा की जरूरत नहीं पड़ती. बीजेपी आज प्रदेश के दलितों और मुसलमानों को भटकाने की कोशिक कर रही है. प्रदेश की जनता को बीजेपी से सावधान रहने की जरूरत है.” मायावती ने कहा, ”पीएम मोदी की हवा हवाई बातों की दिल्ली में हवा निकल चुकी है और अब यही वो यूपी में करना चाहते हैं.”

सपा में मची पारिवारिक कलह पर मायावती ने नसीहत देते हुए कहा, “सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव को अपने पारिवारिक झगड़े को छोड़कर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर ध्यान देना चाहिए.” सीएम अखिलेश यादव की रथयात्रा पर भी मायावती ने निशाना साधा. उन्होंने कहा, ”अखिलेश यादव ने अगर अपनी सरकार के दौरान प्रदेश का विकास किया होता तो रथयात्रा की जरूरत नहीं पड़ती.”

चुनाव से पहले महागठबंधन की सुगबुहाट पर मायावती ने कहा, ”अगर सपा सरकार ने काम किया होता तो इसकी भी जरूरत नहीं पड़ती. अगर यूपी में पार्टियां गठबंधन करतीं हैं तो स्पष्ट हो जाएगा इन्होंने हार स्वीकार कर ली है.”

बीएसपी के किसी पार्टी से गठबंधन के सवाल पर मायावती ने कहा, ”- हमारी पार्टी को किसी सहारे की जरूरत नहीं, जो कमजोर होते हैं उन्हें सहारे की जरूरत होती है.”