योगी सरकार के 100 दिन के रिपोर्ट कार्ड पर मायावती ने कहा -1 नंबर भी नहीं दिया जा सकता

88
SHARE

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 100 दिन पूरे होने के अवसर पर अपनी सरकार का रिपोर्ट कार्ड पेश किया। इस पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने निशाना साधा। मायावती ने कहा कि मौजूदा सरकार को 100 में से एक भी नंबर नहीं दिया जा सकता है। उन्होंने कहा कि सर्वसमाज में उदासीनता है, लोगों को इस सरकार से सिर्फ निराशा मिली है।

मायावती ने योगी सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि इस सरकार में भ्रष्टाचार, अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है। चुनावी वायदे में से सरकार ने 10 फीसदी वायदा भी पूरा नहीं किया, सरकार अपने वायदे पर भी खरी नहीं उतरी है। इसके साथ ही योगी सरकार के कार्यकाल में अपराध में लगातार बढ़ोत्तरी हुई है, जिसपर नियंत्रण पाने में मौजूदा सरकार पूरी तरह से विफल रही है .

मायावती ने कहा कि भाजपा ने पिछले तीन महीनें में सैकड़ों घोषणाएं की, लेकिन नतीजा शून्य रहा, उत्तर प्रदेश में आम जनता के साथ सिर्फ धोखा हो रहा है। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मौजूदा सरकार का रिपोर्ट कार्ड पेश करते हुए तमाम योजनाओं के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि मौजूदा सरकार प्रदेश की कानून व्यवस्था को बेहतर करने के लिए प्रतिबद्ध है और किसी भी हाल में महिलाओं के साथ अत्याचार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।