भतीजे को बसपा मूवमेंट में शामिल कर विरोधियों को कड़ा जवाब देंगी मायावती

111
SHARE

बीते कुछ दिनों से मायावती के साथ सार्वजनिक मंचों पर उनके भतीजे आकाश आनंद की मौजूदगी को लेकर काफी चर्चाएं हो रही हैं, अब बीएसपी सुप्रीमो ने इस पर गहरी नाराजगी जताते हुए मीडिया के एक वर्ग को कड़ी फटकार लगाई है। उन्होंने कुछ टीवी चैनलों की दलित विरोधी मानसिकता को इन खबरों के लिए जिम्मेदार ठहराया।

मायावती ने कुछ मीडिया समूहों को चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर मीडिया के जातिवादी और दलित विरोधी एक तबके को आपत्ति है तो रहे, हमारी पार्टी को इसकी चिंता नहीं है। मायावती ने बेहद कड़े शब्दों में कहा कि ‘मैं कांशीराम की चेली हूं और उनकी तरह जैसे को तैसा जवाब देना जानती हूं।’

इतना ही नहीं मायावती ने ऐलान किया कि वह अपने भतीजे आकाश को बसपा के मूवमेंट में शामिल कर सीखने का अवसर प्रदान करेंगी। मायावती ने कहा कि बसपा की बढ़ती लोकप्रियता और सपा के साथ गठबंधन ने दलित विरोधी पार्टियों और जातिवादी नेताओं में खलबली मचा दी है। वे लोग हमसे सीधी राजनीतिक लड़ाई लड़ने के बजाए अनर्गल बयान दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि दलित विरोधी मानसिकता रखने वाले टीवी चैनलों के साथ षड्यंत्र करके शरारती खबरें भी दिखाना शुरू कर दिए हैं ताकी पार्टी और उसके सर्वोच्च नेतृत्व को बदनाम किया जा सके।

मायावती ने कहा कि उनके जन्मदिन पर गरीबों के द्वारा ज्यादा केक खाने को लूट बताकर बदनाम किया गया और ऐसे ही छोटे भाई के बेटे आकाश आनंद को लखनऊ में उनके साथ दिखाई देने पर उन्हें उत्तराधिकारी के तौर पर पेश करना यह सब बसपा विरोधी षड्यंत्र हैं।