‘खतरों के खिलाड़ी 8’ में गीता फोगाट, मनवीर गुर्जर, निया शर्मा, लोपा मुद्रा सहित कई सेलिब्रिटी

120
SHARE

कलर्स टीवी के चर्चित रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के आठवें सीजन की शूटिंग स्‍पेन में शुरू हो चुकी है. वैसे तो इस शो में आपको सेलिब्रिटी प्रतियोगी काफी स्‍टंट करते और मेहनत करते नजर आएंगे लेकिन शो की शूटिंग से पहले ही यह सेलिब्रिटी प्रतिभागी काफी मस्तिभरे अंदाज में नजर आ रहे हैं.

शो की महिला कंटेस्‍टेंट्स में तो जैसे स्‍टाइलिश अवतारों की होड़ सी शुरू हो गई है. इस शो में नजर आने वाली एक्‍ट्रेस निया शर्मा ने स्‍पेन में अपनी मस्‍ती के कई फोटो शेयर किए हैं. तो वहीं ‘बिग बॉस’ के 10वें सीजन में नजर आ चुकी लोपा मुद्रा भी अपने बिकनी अवतार के फोटो फैन्‍स के साथ शेयर कर रही हैं. मोनिका डोबरे और शिबानी दांडेकर स्पेन के एक लोकल पब में सेक्सी डांस कर रहे है. सीरियल ‘ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है’ की बहू हिना खान भी यहां काफी हॉट अवतार में नजर आ रही हैं.

‘खतरों के खिलाड़ी-8’ में इस बार फीमेल कंटेस्टेंट में लोपामुद्रा राउत और निया शर्मा के अलावा ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम हिना खान, शिनी जोशी, शिबानी दांडेकर और मोनिका डोगरा हैं.

My volleyball team is the best !

A post shared by Lopamudra Raut (@lopamudraraut) on

भारत को कॉमनवेल्‍थ खेलों में कुश्ति का पहला गोल्‍ड जिताने वाली महिलां पहलवान गीता फोगाट भी पहली बार किसी रिएलिटी शो का हिस्‍सा बन रही हैं. वहीं मेल कंटेस्टेंट की बात करें तो शो में ‘बिग बॉस-10’ विनर मनवीर गुर्जर, रवि दुबे, ऋत्विक धनजानी हैं. इस शो का आठवां सीजन फिल्ममेकर रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं.

Bracing ourselves!! The last warm up.!! What's coming.!! #kkk8 #Day1

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on