जानिए मनमर्जियां, मित्रों और लव सोनिया फिल्मों में पहले दिन बॉक्सऑफिस पर कौन रहा भारी

इस हफ्ते बॉक्सऑफिस पर 9 फिल्में रिलीज हुई हैं

40
SHARE

इस शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर 9  फिल्में एक साथ रिलीज हुई। ये फिल्में मनमर्जियां, लव सोनिया,  मित्रों,  लुप्त,  होटल मिलान, फलसफा,  टर्निंग प्वाइंट, 22 डेज़ और  कठोर हैं। वैसे तो ये सभी फिल्में काफी मेहनत और खर्च के साथ बनाई गई हैं लेकिन बॉक्सऑफिस की बात आती है तो इनमें से मुख्य मुकाबला पहली तीन फिल्मों के बीच ही दिखाई दे रहा है।

इन सभी फिल्मों में अभिषेक बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म मनमर्जियां बाजी मार ले गई है। हालांकि इस फिल्म ने अपने ओपनिंग पर जितना कलेक्शन किया है वह कोई बहुत ज्यादा नहीं है लेकिन बात जब सभी फिल्मों से मुकाबले की हो रही है तो इसमें बाजी मनमर्जियां के हाथ ही लगी है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक इस फिल्म ने अपने पहले दिन 3.52 करोड़ का कलेक्शन किया है।

दूसरे नंबर पर रही फिल्म मित्रों। नितिन कक्कड़ के निर्देशन में बनी फिल्म मित्रों एक कॉमेडी फिल्म है। ट्रेड एनालिस्ट सुमित कादेल के मुताबिक इस फिल्म ने अपने पहले दिन 45 लाख का कलेक्शन किया। इस फिल्म में जैकी भगनानी और कृतिका कामरा प्रमुख भूमिकाओं में हैं। कृतिका इस फिल्म के जरिए बॉलिवुड में डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म के रिव्यू भी काफी अच्छे आए हैं और फिल्म के प्रस्तुतिकरण की काफी तारीफें हो रही हैं

तीसरे नंबर पर रही फिल्म लव सोनिया। राजकुमार राव, मनोज बाजपेयी और अनुपम खेर जैसे सितारों की मौजूदगी और एक दमदार कहानी के बावजूद इस फिल्म को पहले दिन दर्शक नहीं मिल पाए। इस फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन 30 से 35 लाख बताया जा रहा है।

गणेश उत्सव की छुट्टियों का फायदा लेने के लिए एक ही दिन इतनी सारी फिल्में रिलीज हुईं लेकिन उसका फायदा किसी को मिलता नहीं दिख रहा है, हालांकि आज शनिवार है और उम्मीद की जा रही है कि इन फिल्मों का कलेक्शन आज उछाल लेगा। फ्रेंड्स आपने इन फिल्मों को देखा है तो इनके बारे में आपकी क्या राय है, कमेंट करके हमें जरूर बताएं साथ ही हमें लाइक और फॉलो करना न भूलें