अजय देवगन के साथ नई फिल्म बना रहे रव रंजन उनके बारे में ऐसा सोचते हैं

23
SHARE
निर्माता-निर्देशक लव रंजन अपनी फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी की कामयाबी के बाद नए प्रोजेक्ट में व्यस्त हो गए हैं, वो अजय देवगन और तब्बू के साथ नई फिल्म बना रहे हैं जिसका नाम अभी तय नहीं किया गया है, हालांकि इस फिल्म के लिए काम जारी है। अजय और तब्बू के अलावा इस फिल्म में रकुलप्रीत सिंह भी हैं।
ये पहली बार है जब लव रंजन किसी स्थापित और बड़े एक्टर-एक्ट्रेस के साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले सोनू के टीटू की स्वीटी, आकाशवाणी और प्यार का पंचनामा जैसी फिल्मों में उन्होंने नए चेहरों को लेकर ही फिल्म बनाई थी। बॉलीवुड के तमाम सितारों में से अजय देवगन के साथ ही काम करने को लेकर उन्होंने बड़ी दिलचस्प वजह बताई
लव रंजन का कहना था कि जब आप इस फिल्म को देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि उन्होंने अजय देवगन को ही क्यों लिया। उनका कहना था कि ये शायद पहली बार है जब उन्होंने 25-26 साल के युवाओं से अलग हट कर किरदार के लिए लिखा है। जब आपको मैच्योर किरदार चाहिए को उसके लिए स्थापित, मंझा हुआ कलाकार चाहिए और इसके लिए अजय देवगन से बेहतर कोई नहीं था। लव रंजन का ये भी कहना था कि ऐसा नहीं है कि वो पहले स्थापित एक्टर्स के साथ काम करना नहीं चाहते थे, लेकिन तब उनके पास स्क्रिप्ट ऐसी थीं जिनमें नए एक्टर्स ही सूट करते थे।
बताते चलें कि लव रंजन की इस नई फिल्म को इसी साल दशहरा पर रिलीज करने का प्लान है, ये एक रोमांस-कॉमेडी फिल्म होगी, लव रंजन अब खुद को साबित कर चुके हैं और अब उनके साथ अजय देवगन जैसे बड़े स्टार भी हैं तो ऐसे में आप उनसे एक शानदार फिल्म की उम्मीद कर सकते हैं।