घर पर ताला, नहीं मिली पूर्व मंत्री याकूब की चाबुक वाली बेटी

39
SHARE

पूर्व मंत्री हाजी याकूब की चाबुक वाली बेटी आशमा को गिरफ्तार करने के लिए शनिवार को सदर बाजार पुलिस ने सराय बहलीम में दबिश दी। पर ससुराल में ताला पड़ा होने से वापस लौट आयी।

सोमवार को मेरठ पब्लिक स्कूल गल्र्स विंग में कोतवाली के सराय बहलीम निवासी पूर्व मंत्री हाजी याकूब की बेटी आशमा पत्नी हाजी शादाब कुरैशी ने साथियों के साथ छात्राओ को चाबुक से मारा था। छात्रा के पिता और स्कूल प्रशासन की ओर से आशमा उसके पति शादाब और नौकरानी समेत कई युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई। पुलिस ने कई को जेल भी भेज दिया। आशमा, शादाब और नौकरानी के लिए अदालत में सरेंडर की अर्जी डाली गई, जिस पर सुनवाई को सोमवार को होगी। शनिवार देर शाम सदर बाजार पुलिस की टीम सराय बहलीम पहुंची। सदर बाजार इंस्पेक्टर पंकज पंत ने बताया कि आशमा की ससुराल में दबिश डाली गई, पर ताला लटका मिला।

पुलिस की ओर से आशमा, उसके पिता शादाब और नौकरानी के खिलाफ पुलिस ने वारंट के लिए कोर्ट में अर्जी डाली थी। इस कार्रवाई से बचने के लिए ही आशमा के अधिवक्ता ने कोर्ट में सरेंडर की अर्जी डाली। पुलिस दावा कर रही है कि आशमा और शादाब को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। एसएसपी मंजिल सैनी ने कहा कि आशमा, शादाब और नौकरानी की धरपकड़ को दबिश डाली जा रही है। इनके सरेंडर की अर्जी पर अदालत ने सोमवार को सुनवाई होनी है।