राम जेठमलानी के फीस मांगने पर लालू प्रसाद यादव ने कहा पैसा की क्या कमी है चाचा को

72
SHARE

राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने वकील राम जेठमलानी द्वारा फीस मांगें जाने के बाद उठे विवाद में कहा राम जेठमलानी के पास काफी पैसा है. उन्हें यह केस फ्री में लड़ना चाहिए. लालू ने कहा, ‘ठीक है उनको पैसा की क्या कमी है चाचा को, हमारा जितना केस है हम लोगों से तो एक पैसा नहीं लिया.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली के मानहानि के मामले में देश के जाने माने वकील राम जेठमलानी को वकील रखने और उनकी फीस दिल्ली सरकार से देने के लिए आदेश के सार्वजनिक हो जाने के बाद दिल्ली बीजेपी केजरीवाल और आम आदमी पार्टी पर हमलावर हो गई है.

2015 के इस केस में यह सारा प्रकरण अब खुला है जब राम जेठमलानी ने अरविंद केजरीवाल से बतौर मुख्यमंत्री इस केस में अपनी वकालत की फीस मांगी है. उन्होंने करीब 3.86 करोड़ रुपये की फीस की मांग की है. इस मामले में अरविंद केजरीवाल की ओर से दिल्ली सरकार ने राम जेठमलानी को फीस देने की पूरी तैयारी कर ली थी. लेकिन अब मामला मीडिया में गया है और इससे जुड़े कुछ विवाद भी सार्वजनिक हो गए हैं जिससे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और मंत्री गोपाल राय पर कुछ प्रश्न उठ रहे हैं.

राम जेठमलानी राज्यसभा सांसद हैं और वह भी बिहार के कोटे हैं और उन्हें राजद ने ही राज्यसभा पहुंचाया है.