कुमार विश्वास ने अरविन्द केजरीवाल पर निशाना, देखें क्या बोले आप नेता

20
SHARE

आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर इशारों में केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा। कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा है कि अगर भ्रष्टाचार से मुक्ति के नाम पर बनी सरकार भ्रष्टाचार करने वालों पर मौन रहेगी तो सवाल जायज है। हालांकि विश्वास ने इसी वीडियो में कश्मीर में सीआरपीएफ जवानों के साथ हुई बदसलूकी मामले का भी जिक्र करते हुए केंद्र की भाजपा सरकार को भी आड़े हाथों लिया है, लेकिन माना जा रहा है कि विश्वास द्वारा केजरीवाल सरकार की आलोचना इस बात का संकेत है, कि आप पार्टी में सबकुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है।

विश्वास ने कश्मीर में सीआरपीएफ जवानों के साथ कुछ स्थानीय युवकों द्वारा की गई बदतमीजी के मामले को वीडियो का आधार बनाया है। उन्होंने पूछा कि राष्ट्रवाद के नाम पर बनी सरकार के रहते किसी की जवानों को हाथ लगाने की हिम्मत कैसे हो गई। विश्वास ने कहा, ‘क्या हम इस देश में कुछ देर के लिए अपनी-अपनी पार्टी और अपने-अपने नेताओं की चापलूसी और घेरे से बाहर आकर सोच सकते हैं…क्या हम यह सवाल कर सकते हैं कि राज्य और केंद्र में एक जैसी सरकार होने और सारी शक्ति होने के बाद भी एक लफंगा हिंदुस्तान के बेटे पर हाथ कैसे उठा देता है।’

कुमार ने कहा, ‘हम अपने-अपने रहनुमाओं पर फिदा हैं..मोदी-मोदी, अरविंद-अरविंद, राहुल-राहुल हमें पता नहीं है कि यह कुछ वक्त का राज है।’ केजरीवाल पर इशारों में निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, कि ‘अगर आप भ्रष्टाचार मुक्ति का पर्व लेकर दिल्ली में सरकार बनाएंगे और उसके बाद आप ही के लोग भ्रष्टाचार के घेरे में होंगे और आप मौन हो जाएंगे या उन्हें बचाने की कोशिश करेंगे तो लोग आपसे सवाल तो पूछेंगे ही।