मंत्री ओमप्रकाश राजभर को केशव प्रसाद मौर्य की चेतावनी, बेकार की बयानबाजी बंद करें

97
SHARE

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के नेता और उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री ओमप्रकाश राजभर रोजाना ही अपने बयायों से बीजेपी के लिए मुश्किलें खड़ी करते रहे हैं। एनडीए का हिस्सा होने से बीजेपी के नेता उन पर कोई बयान देने से बचते रहते हैं लेकिन राजभर के ताजा बयान के लिए राज्य के उपमुख्यंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने उन्हें कड़ा जवाब दिया है।

कानपुर में केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि ओमप्रकाश राजभर अपनी पार्टी की चिंता करें। भारतीय जनता पार्टी को उनकी सलाह की जरूरत नहीं है। यहां बताते चलें कि ओमप्रकाश राजभर आमतौर पर मुख्यमंत्री योगी को तो निशाना बनाते रहे हैं लेकिन डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की तारीफ किया करते रहे हैं। ऐसे में खुद केशव का उनको चुप रहने की सलाह देना बड़ी बात है।

बताते चलें कि शहरों के नाम बदलने को लेकर ओमप्रकाश राजभर बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं और हाल में उन्होंने बयान दिया है कि नाम बदलना मुद्दों से भटकाने के लिए एक नाटक है। उन्होंने यह तक कह दिया कि बीजेपी को पहले अपने मुस्लिम नेताओं के नाम बदलने चाहिए। जाहिर है राजभर का बयान बीजेपी पर बहुत बड़ा हमला था और बीजेपी अपनी ही सरकार के मंत्री राजभर के इस बयान से काफी असहज हो गई थी।

कानपुर में ही केशव प्रसाद मौर्य ने अयोध्या में मंदिर निर्माण की तारीख को लेकर कहा कि मंदिर हम बनाएंगे, यह कब बनेगा, इसे राहुल गांधी बताएंगे। केशव मौर्य राम मंदिर निर्माण को लेकर काफी मुखर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने कहा था कि अयोध्या में राम मंदिर तो बनकर रहेगा और साथ ही बाबर के नाम की एक ईंट भी नहीं रखने दी जाएगी।