‘चुनाव में भाजपा के साथ ही रहेंगे ओम प्रकाश राजभर’ केशव प्रसाद मौर्य ने कही बड़ी बात

116
SHARE

लोकसभा चुनाव में सीट के मसले को लेकर यूपी में भाजपा की सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ने भले ही अलग चुनाव लड़ने और पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने मंत्री पद से इस्तीफे की पेशकश कर दी है, लेकिन भाजपा को उम्मीद है कि सब ठीक हो जाएगा और राजभर एनडीए में बने रहेंगे। यह उम्मीद किसी और ने नहीं बल्कि राज्य में भाजपा के सबसे बड़े ओबीसी चेहरे माने जाने वाले डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने जताई है

बलिया के बांसडीह भाजपा के पिछड़ा वर्ग सम्मेलन से इतर बातचीत में केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि राज्य के कैबिनेट मंत्री मंत्री ओम प्रकाश राजभर भाजपा के साथ थे और लोकसभा चुनाव में भी भाजपा के साथ ही रहेंगे।

बताते चलें कि भाजपा ने राज्य में अब तक 80 में से 77 सीटों पर अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है, 2 सीटें अपना दल को दी हैं और वहां भी उम्मीदवारों का ऐलान हो चुका है। एनडीए की तरफ से सिर्फ एक सीट घोसी पर उम्मीदवार का ऐलान होना बाकी है। सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर के मुताबित भाजपा ने उन्हें प्रस्ताव दिया था कि वह इस सीट पर भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ लें लेकिन राजभर ने इस ठुकरा दिया। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी से कोई चुनाव लड़ेगा तो अपनी पार्टी के ही सिंबल पर।

बहरहाल केशव प्रसाद मौर्य के बयान से साफ है कि 25 सीटों पर उम्मीदवार उतारने का ऐलान कर चुके ओम प्रकाश राजभर को मनाने की कोशिशें अभी जारी हैं और संभवत: जैसा राजभर चाहते हैं वैसा ही घोसी सीट को सुभासपा के सिंबल पर ही चुनाव लड़ने के लिए दे दी जाए।