केशव प्रसाद मौर्य ने अमेठी और रायबरेली के लिए ऐसा टारगेट तय किया है

41
SHARE

अमेठी और रायबरेली सीट से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और सोनिया गांधी की उम्मीदवारी के ऐलान के बाद भाजपा ने उन पर जोरदार हमला बोला गया है और कमान संभाली है राज्य के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने।

शुक्रवार को सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में सई नदी पर बनने वाले वाले पुल के शिलान्यास के मौके पर केशव प्रसाद मौर्य ने लोकसभा चुनाव में 73 से ज्यादा सीटें जीतने का दावा किया। उनका कहना था कि रायबरेली को वीआईपी क्षेत्र कहा जाता है, लेकिन यहां कोई भी विकास का काम सोनिया गांधी ने नहीं कराया। उन्होंने कहा कि इस बार रायबरेली और अमेठी का नेतृत्व करने वाले उस कांग्रेस के कुनबे को भी उखाड़ फेंकने का काम करना है।

केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि यह लोग विकास के नाम पर गरीबों को धोखा देने का काम करते हैं, चाहे पिछड़े वर्ग के हो, दलित हों या सामान्य वर्ग के लोग हों, ये लोग सबको आपस में लड़ा करके केवल राजनैतिक रोटियां सेकने का काम करते हैं। उनका कहना था कि कांग्रेस का कुनबा भारत के संकटकाल में भी पाकिस्तान की भाषा बोलकर सेना का मनोबल तोड़ता रहता है।

केशव मौर्य ने सपा-बसपा गठबंधन पर भी हमला बोला और कहा कि बुआ-भतीजे की सरकारों ने लोगों को सड़क और अस्पताल जैसी जरूरी सुविधाएं भी लोगों को नहीं दी।