पीएम मोदी पर अखिलेश यादव का वार, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का पलटवार

45
SHARE

लोकसभा चुनाव के चार चरण पूरे हो जाने के बाद आखिरी के तीन चरणों की लड़ाई चरम पर है और नेताओं के बीच बयानबाजियों और आरोपों का दौर भी तेज हो गया है। यूपी में समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पीएम मोदी पर उनके बंगाल के विधायकों को लेकर दिए गए बयान को लेकर निशाना साधा तो जवाब डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने दिया है।

यूपी में भाजपा और सहयोगी दलों के के उम्मीदवारों के पक्ष में ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि ‘ अखिलेश जी आपके सवालों का जवाब जनता भाजपा को अपना मतदान करके दे रही  हैं और वैसे भी आपकी साइकिल पर तो हाथी बैठ गया है अब आपकी साइकिल कब तक चलेगी वो भी जनता जल्द ही इसका जवाब 23 मई को दे देगी !!

बताते चलें कि मंगलवार सुबह ही सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट करके बंगाल के 40 विधायकों के संपर्क में होने के पीएम मोदी के बयान का हवाला देते हुए उन पर हमला बोला था।

अखिलेश यादव के बयान पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने जिस तरह से पलटवार किया है उससे साफ है कि चुनाव के अगले तीन चरणों तक भाजपा और सपा-बसपा गठबंधन के बीच जुबानी जंग और भी तेज होने वाली है, कोई भी पक्ष किसी को आसानी से छोड़ने वाला नहीं है।