करन जोहर बने जुड़वा बच्चो के पिता, बच्चे को दिया पिता का नाम

28
SHARE

बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर करण जौहर जुड़वा बच्चों के पिता बन गए हैं। इन जुड़वा बच्चों में एक बेटा और एक बेटी हैं जो सरोगेसी के जरिए पैदा हुए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन जुड़वा बच्चों का जन्म पिछले महीने 7 फरवरी को मुंबई में अंधेरी के मसरानी अस्पताल में हुआ था।

ये वही अस्पताल है जहां बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान भी सरोगेसी के जरिए एक बार फिर से पिता बने थे। जी हां! मसरानी अस्पताल में ही शाहरुख खान के बेटे अबराम का भी जन्म हुआ था।स्वास्थ्य अधिकारी पद्मजा केस्कर ने बताया कि दोनों बच्चों का रजिस्ट्रेशन शुक्रवार को किया जा चुका है।

मिली जानकारी के मुताबिक बच्चों के बर्थ रजिस्ट्रेशन में करण जौहर का ही नाम लिखा गया है जबकि उस जानकारी में मां का नाम जाहिर नहीं किया गया है। रिपोर्ट के अनुसार अभी बच्चों के बर्थ नेम बेबी गर्ल और बेबी ब्वॉय हैं। करण जौहर हाल में रिलीज हुई अपनी ऑटोबायोग्राफी द अनसुटेबल बॉय में पहले बच्चों के पिता बनने की इच्छा जाहिर कर चुके थें। वह लिख चुके हैं कि वह सरोगेरेट बच्चों को गोद लेना चाहते हैं

‘उन्होंने कहा था- मुझे नहीं पता कि मैं इसके लिए क्या करुंगा लेकिन मुझे लगता हैं कि मैं एक पैरेंट बनना चाहता हूं। मुझे नहीं पता यह कैसे होगा लेकिन मुझे इसकी जरूरत पड़ती है क्योंकि मेरे पास थोड़ा सा प्यार बचा हुआ है और मैं उसे देना चाहता हूं और इसे आगे देने के बारे में विचार कर रहा हूं।’ हालांकि इस खबर की आधिकारिक पुष्टि करण जौहर की तरफ से नहीं की गई है।