कपिल शर्मा किया अपने प्यार का इजहार, लिखा- इनका स्वागत कीजिए

19
SHARE

कपिल शर्मा ने ट्विटर पर अपने प्यार का खुलकर इजहार किया है. वैसे, कपिल शर्मा अपनी प्रोफेशनल और निजी बातें फैन्स के साथ शेयर करते रहे हैं, लेकिन शादी और गर्लफ्रेंड के नाम पर वे चुप ही हो जाते थे.कपिल शर्मा ने ट्विटर पर अपनी गर्लफ्रेंड गिनी चतरथ के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि वह उनसे बहुत प्यार करते हैं.

फोटो शेयर करते हुए कपिल ने लिखा, “मैं यह नहीं कहूंगा कि वह मेरी बेटर हाफ हैं, सच तो यह है कि वह मुझे पूरा करती हैं. गिन्नी मैं तुम्हें प्यार करता हूं. इनका स्वागत कीजिए. मैं इनसे बहुत प्यार करता हूं.”

इससे पहले कपिल शर्मा का नाम उनके शो की क्रिएटिव डायरेक्टर प्रीति सिमोन्स के साथ जोड़ा गया. लेकिन इस मसले पर वह ज्यादा सफाई देते कभी नहीं दिखे. बहरहाल पूरा मामला क्या है वह तो खुद कपिल शर्मा ही आगे साफ करेंगे, लेकिन यह तस्वीर जरूर चर्चा का विषय बनती जा रही है. अक्सर कपिल शर्मा अपने कॉमेडी शो में हीरोइनों के साथ फ्लर्ट करते दिखते हैं. किसी ने नहीं सोचा था कि वह एक दिन खुलकर यूं इजहार करेंगे. वैसे एक एपिसोड में रामदेव भी उन्हें शादी की सलाह दे चुके हैं. यही नहीं कपिल शर्मा अक्सर अपने कॉमेडी शो में खुलकर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के प्रति क्रश को जाहिर करते रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार- गिन्नी जालंधर की हैं और कपिल की कॉलेज फ्रेंड हैं.
कपिल शर्मा इन दिनों अपने शो द कपिल शर्मा शो के साथ-साथ अपनी फिल्म फिरंगी की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में एक्टिंग के साथ-साथ कपिल इसका निर्माण भी कर रहे हैं.