चंदन प्रभाकर के बाद अब भारती भी आयी कपिल के साथ

26
SHARE

कपिल शर्मा और भारती एक बार कपिल के शो में साथ नजर आने वाले हैं. शुक्रवार को भारती ने कपिल के शो से अपने दो फोटो शेयर किए हैं और अपने इस शो से जुड़ने की खबरों को पक्‍का कर दिया है. साथ ही अपना फोटो शेयर करते हुए भारती ने लिखा, ‘कौन कहता है कि मैं ‘द कपिल शर्मा शो’ के लिए शूटिंग नहीं कर रही हूं.’ भारती ने अपने इस फोटो में कपिल को भी टैग किया है.

न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार इस शो से जुड़ने की बातों पर भारती ने अपने बयान में कहा है कि ‘द कपिल शर्मा शो’ से जड़ने की सबसे अच्‍छी बात है कि यहां कलाकार को ‘रचनात्‍मक स्‍वतंत्रता’ मिलती है. आईएएनएस के रिपोर्ट के अनुसार भारती ने अपने बयान में कहा है, ‘इस शो से जुड़ी सबसे अच्‍छी बात है कि यहां कलाकारों को अपना किरदार समझने या उसे करने के लिए रचनात्‍मक तौर पर काफी खुलापन दिया जाता है.’ भारती इस शो में एक पंजाबी किरदार निभाने वाली हैं और वह इस बात से काफी खुश हैं कि कपिल और भारती को लोग साथ देखना चाहते हैं.

भारती ने कहा, ‘ द कपिल शर्मा शो पर यह काफी उत्‍साह से भरा दिन था. मैं बबली नाम का एक पंजाबी किरदार निभा रही हूं, जो दिल्‍ली से है और शादियां कराती है.’ हाल ही में कपिल शर्मा की टीम को उनके पुराने साथी चंदन प्रभाकर ने जॉइन किया है.