J&K में रात भर चली मुठभेड़, तीन आतंकवादी मारे गए, AK-47 बरामद

18
SHARE

दक्षिण कश्मीर के जिले पुलवामा में सेना ने मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकवादी मार गिराए। मुठभेड़ स्थल से तीन एके-47 राइफल और भारी मात्रा में गोलाबारूद बरामद किए गए हैं।

सेना का सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है। मिली जानकारी के अनुसार यह तीनों आतंकी हाल ही में लश्कर से जुड़े थे। वहीं रात में भी पत्थरबाजों ने सेना का रास्ता रोक कार्रवाई में बाधा डालने की कोशिश की।

बता दें कि मौजूद आतंकी के इनपुट्स के बाद सेना के सर्च आपरेशन के दौरान शुरू हुई मुठभेड़ पुलवामा जिले के काकापोरा स्थित न्यू कालोनी इलाके में चली। हालांकि मुठभेड़ के दौरान एक सैन्य अधिकारी के घायल होने की खबर है।

सेना को पुलवामा के काकापोरा में कुछ आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। इसके बाद सेना की राष्ट्रीय राइफल्स, जम्मू कश्मीर पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप और केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स के जवानों द्वारा इलाके में गहन तलाशी अभियान चलाकर आतंकियों की तलाश की जा रही थी।

इसी सर्च आपरेशन के दौरान आतंकियों से मुठभेड़ शुरू हो गई। इसके बाद से सेना के जवानों द्वारा भी जवाबी कार्रवाई की गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार सेना को इलाके में 2 लश्कर आतंकियों की मौजूदगी का शक था।