दीवाली पर ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को चुनौती देगी इस सुपरस्टार की फिल्म

4
SHARE

गोविंदा और अमिताभ बच्चन की साल 1998 में आई फिल्म बड़े मियां छोटे मियां आपको याद होगी ही, इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और गोविंदा की कॉमेडी को जबरदस्त पसंद किया गया था। वह ऐसा दौर था जब अमिताभ बच्चन का फिल्मी करियर डांवाडोल था और गोविंदा शबाब पर थे, तब कहा जाता था कि उस फिल्म से गोविंदा ने अमिताभ को बचा लिया। बहरहाल गोविंदा और अमिताभ बच्चन अब एक ही दिन सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक देने जा रहे हैं लेकिन फिल्में अलग-अलग हैं।

दीवाली के मौके पर 8 नवंबर को आमिर खान और अमिताभ बच्चन की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान रिलीज होने जा रही है, बहुत बड़े बजट की इस फिल्म की खूब चर्चा हो रही है, इस फिल्म के आगे कोई और फिल्म मेकर आने से बच रहा था लेकिन खबरें हैं कि पहलाज निहलानी ने इसी तारीख को ही अपनी फिल्म रंगीला राजा को रिलीज करने का मन बना लिया है।

पहलाज निहलानी के निर्देशन में बनी फिल्म रंगीला राजा में गोविंदा का डबल रोल है लेकिन वह चार अलग-अलग किरदारों को निभाते दिखेंगे। उनके जो पोस्टर अभी तक आए हैं उनके मुताबिक गोविंदा के दो किरदार बाबा रामदेव और विजय माल्या से प्रेरित लगते हैं।

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान जैसी फिल्म के मुकाबले उतरने पर पहलाज निहलानी का कहना है कि बड़ी फिल्म के सामने हमेशा एक छोटे बजट की फिल्म का विकल्प रहता है और ऐसे कई मौके आए हैं जब दो फिल्में एक साथ हिट होती हैं। उनके मुताबिक जो ठग्स नहीं देखना चाहते उनके लिए गोविंदा की कॉमेडी विकल्प होगी।

बहरहाल अब देखना यह होगा कि पहलाज निहलानी का यह दांव कितना कारगर रहता है, क्या छोटे मियां बड़े मियां से मुकाबला कर पाएंगे।