शीना बोरा केस की जांच कर रहे इंस्पेक्टर की वाइफ का खून, बेटा गायब

21
SHARE

मुंबई के वकोला इलाके में बुधवार तड़के तीन बजे एक इंस्पेक्टर की पत्नी की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी गई। मर्डर की जानकारी इंस्पेक्टर ने ही पुलिस को दी। उनका बेटा भी मंगलवार से घर से गायब है। हत्या का शक इंस्पेक्टर के बेटे पर किया जा रहा है। इंस्पेक्टर का ताल्लुक शीना बोरा मर्डर केस की जांच से है।

पुलिस की जानकारी के मुताबिक, इंस्पेक्टर ज्ञानेश्वर कानोर (42) की पत्नी दीपाली की हत्या कर दी गई। रात 3 बजे जीके पार्क सोसाइटी से वकोला पुलिस की मोबाइल वैन को घटना की जानकारी मिली। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम दीपाली को घायल हालत में बीएन देसाई हॉस्पिटल ले गई। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

उनकी बॉडी पर चाकू के कई निशान मिले हैं। हत्या की वजहों को लेकर मुंबई पुलिस कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। इस वारदात की जानकारी ज्ञानेश्वर ने ही पुलिस को दी। उनका बेटा फिलहाल गायब है। हत्या को लेकर पुलिस बेटे पर संदेह जता रही है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, ज्ञानेश्वर और उनके बेटे की अंतिम मुलाकात मंगलवार सुबह 11 बजे हुई थी। इसके बाद वे ऑफिस चले गए। बुधवार तड़के जब वे घर पहुंचे तो उन्हें कमरे में वाइफ की डेड बॉडी मिली। फिलहाल पुलिस सोसाइटी में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से मामले की जांच कर रही है।

इंस्पेक्टर ज्ञानेश्वर मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में तैनात हैं। वे मुंबई के कई हाई प्रोफाइल मर्डर केस को सुलझा चुके हैं। चर्चित शीना बोरा मर्डर केस की जांच भी ज्ञानेश्वर कानोर ही कर रहे हैं।