जवानों के सिर कटने के बाद भारतीय सेना को मिला ‘फ्री हैंड’,7 पाकिस्तानी सैनिक मारे

67
SHARE

जवानों के शवों के साथ बर्बरता करने पर अब सरकार के सूत्रों का कहना है कि पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए भारत सरकार ने इंडियन आर्मी को खुली छूट दी है। रक्षा मंत्री अरुण जेटली ने कहा है कि दो भारतीय जवानों के बलिदान व्यर्थ नहीं होंगे।

भारत ने पाकिस्तान की जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान के उन चौकियों को ध्वस्त कर दिया है, जहां से पाकिस्तानी सेना ने भारतीय जवानों पर हमला किया था। भारत ने जवाबी कार्रवाई करते हुए पाकिस्तान की 2 चौकियों को उड़ा दिया। इन्हीं चौकियों ने पाक सैनिकों को कवर फायरिंग दी थी। साथ ही भारतीय फोर्सेस ने 7 पाक सैनिकों को भी ढेर कर दिया।

पाकिस्तानी सेना और बॉर्डर एक्शन टीम ने एक बार फिर भारत के दो शहीद जवानों के शवों के साथ बर्बरता दिखाते हुए उन्हें क्षत-विक्षत कर दिया। पाकिस्तान ने सोमवार की सुबह साढ़े आठ बजे पुंछ के कृष्णा घाटी सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन करते हुए एलओसी की अग्रिम पोस्टों पर राकेट और मोर्टार दागे। पाक सेना से मिल रहे कवरिंग फायर के बीच पाकिस्तानी बैट के हत्यारे भारतीय सीमा में 200 मीटर भीतर तक घुस आए और सेना के जेसीओ बीएसएफ के हेड कांस्टेबल की हत्या कर उनके अंग भी काट डाले।

हमले में बीएसएफ का जवान राजेंद्र सिंह जख्मी हुए हैं। शहीद जवानों में आर्मी के जेसीओ नायब सूबेदार परमजीत राजिंद्र सिंह 22 सिख रेजिमेंट और बीएसएफ के हेड कांस्टेबल प्रेम सागर 200वीं बटालियन में तैनात थे।