उन्नाव में शराब के लिए पैसे नहीं देने पर बेटे ने मां की लाठी से पीट-पीटकर हत्या की

18
SHARE

उन्नाव में एक बेटे ने अपनी मां की लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर दी। बेटा शराब पीने के लिए मां से पैसे मांग रहा था। जिसे न देने पर उसने लाठी से पीट-पीटकर मां को मौत के घाट उतार दिया। पिटाई के दौरान मां जोर-जोर से चिल्ला रही थी, लेकिन बेटे को एक बार भी उसपर तरस नहीं आया। पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

उन्नाव के असोहा थाना क्षेत्र के बेहटा गांव में एक बुजुर्ग महिला अपनी बेटे उमेश से अलग गांव के बाहर बने दूसरे घर में रहती थी। जहां उसका शराबी बेटा उमेश आए दिन शराब के लिए रुपए मांगने जाता और रुपए न मिलने पर उससे मारपीट करता था।

सोमवार देर रात उमेश अपनी 70 वर्षीय बुजुर्ग मां के पास शराब के रुपए मांगने गया। जब बुजुर्ग मां ने रुपए देने से इनकार कर दिया तो बेटे ने लाठी से उस पर वार कर दिया। एक के बाद एक कई वार किए जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद बेटा वहां से फरार हो गया। सुबह करीब 10 बजे जब लोग वहां से गुजर रहे थे तो उन्हें इस बात की जानकारी हुई।

गांव वालों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। सीओ सिटी डॉ. हृदेश कठेरिया ने कहा- युवक उमेश को शराब की लत है। इसने अपनी मां से पैसे की मांग की। शराब के लिए पैसे न देने पर अपनी मां जनक दुलारी की डंडे से पीटकर हत्या कर दी। युवक को अरेस्ट कर लिया गया है।