स्वाति सिंह ने कार्यालय में किया भंडारा, प्रसाद के साथ बांटे 100-100 के नोट

263
SHARE

मंगलवार को यूपी सरकार में राज्यमंत्री स्वाति सिंह ने एक भंडारे का आयोजन किया। इस दौरान वे लोगों को प्रसाद के साथ 100 रुपए भी बांटती नजर आईं। सीएम योगी भी बियर बार मामले के बाद मंत्री से नाराज हैं।

कृष्णानगर के लोकबन्धू अस्पताल के सामने लखनऊ के सरोजनीनगर सीट से विधायक स्वाति सिंह का कार्यालय है। मंगलवार को यहां भंडारे का आयोजन किया गया। भंडारे की शुरुआत मंत्री स्वाति सिंह ने की। इस दौरान उन्होंने प्रसाद की हर प्लेट में 100-100 रुपए रखे और उन्हें लोगों को दिया। प्रसाद के साथ 100 रुपए मिलने की जानकारी के बाद आस-पास के लोग बड़ी संख्या में भंडारे पर पहुंचे। भंडारे में बढ़ती भीड़ को देखते हुए लाइन लगाकर प्रसाद बांटा गया।

बीजेपी प्रवक्ता हरीशचंद्र श्रीवास्तव ने कहा- ”राजनीति के अलावा भी हर व्यक्ति का अपना जीवन होता है। अपने श्रद्धा के अनुसार हर कोई पूजा व धार्मिक अनुष्ठान के साथ दान दक्षिणा करता है। ये उनका व्यक्तिगत जीवन है। इसमें कुछ गलत नहीं है।”

सीएम योगी आदित्यनाथ इन दिनों स्वाति सिंह से नाराज चल रहे हैं। सोमवार को अंतर्राष्ट्रीय पर्यावरण दिवस के मौके पर आयोजित ‘कनेक्ट विद नेचर प्रोग्राम’ में योगी की मंत्री स्वाति सिंह से नाराजगी साफ दिखाई दी। इस प्रोग्राम के दौरान मंच पर सीएम के साथ कैबिनेट के बाकी मंत्री तो मौजूद रहे, लेकिन स्वाति सिंह को योगी के साथ मंच पर बैठने की जगह नहीं मिली। इसके बाद वे पूरे कार्यक्रम में दर्शक दीर्घा में ही बैठी रहीं। मंच पर कुल 12 मंत्री मौजूद थे और स्वाति सिंह दर्शक दीर्घा में बैठी थीं।